Facebook से Twitter तक छाया हुआ है ये बूढ़ा, जानें कौन है ये जिसके मीम बॉलीवुड में भी हो रहे शेयर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 28, 2021

Facebook से Twitter तक छाया हुआ है ये बूढ़ा, जानें कौन है ये जिसके मीम बॉलीवुड में भी हो रहे शेयर

 

Facebook से Twitter तक छाया हुआ है ये बूढ़ा, जानें कौन है ये जिसके मीम बॉलीवुड में भी हो रहे शेयर

आजकल सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल होने में समय नहीं लगता, खास तौर पर मीम तो बहुत तेजी से शेयर होते हैं । और मीम की चेन बनने में भी देर नहीं लगती । इन दिनों ऐसे ही एक शख्‍स हैं जिनके मीम तेजी से वायरल हो रहे हैं । फेसबुक- इंस्टाग्राम या फिर ट्विटर, आपकी फीड में एक बूढ़े शख्‍स हाथों में ग्लव्स पहने और मुंह पर मास्क लगाए नजर आ जाएंगे। कौन हैं ये, क्‍या आप जानते हैं । पूरा मामला हम आपको बताते हैं ।

अमेरिकी सांसद का मीम हो रहा वायरल
दरअसल ये शख्‍स कोई और नहीं बल्कि अमेरिकी सांसद बर्नी सैंडर्स हैं । अमेरिका के नए राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में बर्नी को कुछ इस तरह से स्पॉट किया गया था। कोविड 19 के कारण वो एक कुर्सी पर सबसे दूर अलग सोशल डिस्टेंसिंग कर बैठे थे। उनके इस अंदाज ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा और देखते ही देखते इस तस्वीर पर मीम्स बनने लगे।

बॉलीवुड फिल्‍म के सीन्‍स पर बन रहे मीम
बर्नी की इस फोटो को मीम के रूप में खूब वायरल किया जा रहा है । आम जन ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्‍स भी इन्‍हें शेयर करने में पीछे नहीं । मलाइका अरोड़ा और दीपिका पादुकोण ने ऐसे ही कुछ मीम्‍स शेयर किए थे । मार्केट में बर्नी की इस तस्वीर के प्रिंट के स्वेटर्स और टीशर्ट भी बिक रहे हैं।

ये जबरदस्‍त मीम हुए वायरल
बर्नी ने शायद अपने जीवन में हिंदी फिल्‍में ना देखी हों लेकिन इन दिनों वो हर हिंदी फिल्‍म के अलग-अलग सीन्‍स में मीम की तरह इस्‍तेमाल हो रहे हैं । फिर वो फिल्‍म कुछ-कुछ होता है हो या फिर अमिताभ बच्‍चन का ये पोज । किसने सोचा था कि रितिक रौशन के साथ इस सीन में बर्नी शाहरुख को रिप्‍लेस कर देंगे । सोशल मीडिया पर इन मीम्‍स की खूब चर्चा हो रही है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment