इंजीनियर की नौकरी छोड़ बनें बीजेपी विधायक, अब क्रैक किया BPSC परीक्षा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 28, 2021

इंजीनियर की नौकरी छोड़ बनें बीजेपी विधायक, अब क्रैक किया BPSC परीक्षा!

 

इंजीनियर की नौकरी छोड़ बनें बीजेपी विधायक, अब क्रैक किया BPSC परीक्षा!

बिहार के सीतामढी के बथनाहा सुरक्षित क्षेत्र से बीजेपी के विधायक अनिल राम इन दिनों अपनी योग्यता को लेकर सुर्खियों में हैं, अनिल कुमार राम को बीपीएससी (असिस्टेंट इंजीनियर) मेंस की परीक्षा में सफलता मिली है, हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव में सीतामढी जिले में सबसे ज्यादा वोटों से चुनाव जीतने वाले विधायक अनिल राम ने बीपीएससी की परीक्षा पास कर सुर्खियां बटोरी है, आपको बता दें कि 2017 में हुई बीपीएससी मेंस परीक्षा का रिजल्ट पेंडिंग था, जो तीन दिन पहले जारी हुआ है, जिसमें विधायक ने सफलता हासिल की है।

पहले की इंजीनियरिंग
विधायक बनने से पहले वो बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री भी ले चुके हैं, बीजेपी विधायक अनिल राम राजनीति में आने से पहले झारखंड सरकार में डिजाइन इंजीनियर के पद पर थे, रिलायंस इंडस्ट्रीज में भी विधायक अनिल राम बतौर इंजीनियर काम कर चुके हैं, बीपीएससी की परीक्षा में सफलता हासिल करने के बाद भी अनिल राम सरकारी नौकरी नहीं करना चाहते हैं।

जनता का सेवा
अनिल राम ने कहा कि वो जनप्रतिनिधि के रुप में देश और राज्य की सेवा करना चाहते हैं, सीतामढी के पुपरी के सिगराही गांव में जन्मे अनिल का कहना है कि राजनीति एक बेहतर प्लेटफॉर्म है, यहां अच्छे लोगों को आना चाहिये, यहां रहकर लोग बहुत कुछ कर सकते हैं और लोगों की सेवा करने का ये बेहतर माध्यम है।

योग्यता होनी चाहिये
दरअसल बिहार में विधायक आमतौर पर या तो अपने बयान, अनोखे अंदाज या फिर दबंगई को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, Politics5कभी कोई विधायक मारपीट की वजह से मीडिया में सुर्खियां बटोरता है, तो कभी कोई विधायक संगीन मामलों को लेकर चर्चा में आ जाता है, अकसर चुनाव लड़ने वाले लोगों की योग्यता पर भी सवाल उठाये जाते हैं, लेकिन इस विधायक ने अपनी योग्यता सिद्ध करके दिखाया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment