Bolero और Scorpio पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, 31 जनवरी से पहले सस्ते में खरीदने का मौका! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 8, 2021

Bolero और Scorpio पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, 31 जनवरी से पहले सस्ते में खरीदने का मौका!

 

Bolero और Scorpio पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, 31 जनवरी से पहले सस्ते में खरीदने का मौका!

वैसे तो महिन्द्रा की कई कारें काफी पॉपुलर हैं, लेकिन बोलेरो और स्कोर्पियो की एक खास पहचान है, महिन्द्रा की ये दोनों एसयूवी शहरी के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी काफी पॉपुलर हैं, 31 जनवरी 2021 तक महिन्द्रा इन दोनों एसयूवी पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दे रही है। आइये आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

महिन्द्रा स्कोर्पियो
स्कॉर्पियो के एक्सचेंज पर 15 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर है, वहीं 60 हजार रुपये तक का कैश बैक ऑफर है, साथ ही 4 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट ऑफर मिल जाएगा, इसके अलावा ऑनलाइन लोन अप्लाई करने पर दो हजार रुपये की छूट मिल सकती है, आपको बता दें कि वर्तमान में स्कॉर्पियो के 4 वेरिएंट हैं, जिसमें एस-5 वेरिएंट की कीमत 12 लाख रुपये से भी कम है, वहीं टॉप वेरिएंट एस-11 की कीमत 15.76 लाख रुपये है, स्कॉर्पियो के लिये बुकिंग अमाउंट 5 हजार रुपये है।

महिन्द्रा बोलेरो
महिन्द्रा के पॉपुलर बोलेरो पर 12 हजार रुपये तक का कैश ऑफर, तीन हजार रुपये तक का कॉरपोरेट ऑफर मिल रहा है, इसके अलावा 10 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं, अगर ऑनलाइन लोन के लिये आवेदन करते हैं, तो भी आपको छूट मिलेगी, ये ऑफर्स 31 जनवरी 2021 तक के लिये है।

बोलेरो की कीमत
महिन्द्रा की वेबसाइट के अनुसार बी-4 बोलेरो की पुणे में एक्स शोरुम कीमत 7.79 लाख रुपये है, वहीं बी-6 बोलेरो की एक्स शोरुम कीमत 8.46 लाख, बी6 ऑप्शनल की शुरुआती कीमत 8.80 लाख रुपये है, बोलेरो का बुकिंग अमाउंट 5 हजार रुपये है। आपको बता दें कि हाल ही में भारत के महिन्द्रा तथा अमेरिका को फोर्ड मोटर ने ज्वाइंट वेंचर को रद्द किया है, कोरोना काल में आने वाली चुनौतियों के मद्देनजर ये फैसला लिया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment