तैमूर के लिए आया रिश्‍ता, बिंदास एक्ट्रेस ने दिया शादी का ऑफर, मम्मी करीना ने कही ये बात

 

तैमूर के लिए आया रिश्‍ता, बिंदास एक्ट्रेस ने दिया शादी का ऑफर, मम्मी करीना ने कही ये बात

देश के सबसे पॉपुलर स्टारकिड हैं तैमूर अली खान । करीना और सैफ के बेटे तैूर के लिए शादी का ऑफर आया है, और ये ऑफर किसी और ने नहीं बल्कि बोल्ड एंड ब्‍यूटीफुल  नोरा फतेही ने दिया है । नोरा ने सीधे करीना कपूर खान के सामने ये इच्‍छा जताई है । उन्‍होंने कहा कि जब तैमूर बड़ा हो जाएगा तो वह उनसे सगाई या शादी करना चाहेंगी ।

करीना के शो में आई थीं नोरा
दरअसल नोरा फतेही करीना कपूर खान के शो वॉट वुमेन वॉन्‍ट में आईं थीं, यहां करीना ने नोरा को बताया कि वो खुद और सैफ उनके डांसिंग मूव्‍ज के दीवाने हैं । जिसके बाद नोरा ने तैमूर के लिए अपना प्‍यार जाहिर किया । उन्‍होंने करीना कपूर से कहा कि तैमूर के बड़े होने पर वो उससे शादी करना चाहेंगी ।

करीना ने दिया ऐसा जवाब
नोरा ने करीना और सैफ को आभार जताया और कहा कि – “मैं उम्मीद करती हूं तैमूर जल्द ही बड़ा हो जाए, हम मेरे और उनके बीच सगाई या शादी के बारे में सोच सकते हैं। ” नोरा की इस बात से करीना हैरान हो गईं और हंसने लगी । तब करीना ने नोरा से कहा कि – “अच्छा, वो अभी चार साल का है ।उसे बड़ा होने में बहुत लंबा वक्त लगेगा।” इसके बाद नोरा हंसने लगती हैं और कहती हैं,”ह्मम ठीक है, मैं इंतजार करूंगी।”

प्रेग्‍नेंट करीना कर रहीं सेकंड बेबी का वेट
करीना इन दिनों अपनी सेकंड प्रेग्‍नेंसी की वजह से भी चर्चा में हैं । सैफ और करीना के बेटे तैमूर बॉलीवुड के सबसे ज्‍यादा पसंद किए जाने वाले सटारकिड हैं । करीना अब सेकंड बेबी एक्‍सपेक्‍ट कर रही हैं, उनकी डिलीवरी फेब में होनी है, लेकिन वो अपने काम में भी व्‍यस्‍त हैं । एड शूट से लेकर अपने शोज में वो एक्टिव रहती हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments