हरियाणा सरकार में खटपट? अमित शाह से मिलेंगे खट्टर, दुष्यंत चौटाला ने बुलाई विधायकों की बैठक! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 12, 2021

हरियाणा सरकार में खटपट? अमित शाह से मिलेंगे खट्टर, दुष्यंत चौटाला ने बुलाई विधायकों की बैठक!


हरियाणा सरकार में खटपट? अमित शाह से मिलेंगे खट्टर, दुष्यंत चौटाला ने बुलाई विधायकों की बैठक!

हरियाणा में किसान आंदोलन के लेकर सियासी पारा चढ गया है, इस बीच हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला गुरुवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं, सूत्रों की मानें तो ये मुलाकात दिल्ली में होगी, दुष्यंत के साथ जेजेपी विधायक भी मौजूद रहेंगे, इस मुलाकात के दौरान किसान आंदोलन को लेकर चर्चा होगी।

दिल्ली में मुलाकात
बता दें कि जेजेपी ने मंगलवार को नई दिल्ली में विधायकों तथा पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है, जिसमें दुष्यंत चौटाला विधायकों के साथ अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं, Khattar Dushyant1सरकार के खिलाफ कांग्रेस बार-बार विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव की मांग कर रही है, सीएम मनोहर लाल खट्टर भी दिल्ली जाएंदे, वो भी वहां कुछ केन्द्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर सकते हैं।
मंत्री के साथ लंच
सोमवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश के 4 निर्दलीय विधायकों के साथ बिजली मंत्री रणजीत चौटाला के आवास पर लंच करने पहुंचे थे, इस दौरान आंदोलन को लेकर बातचीत हुई, करीब डेढ घंटे तक सीएम ने निर्दलीय विधायकों के साथ किसान आंदोलन तथा प्रदेश की सियासी गतिविधियों को लेकर बातचीत हुई, बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने करनाल के कैमला में किसान महापंचायत के दौरान हुए घटनाक्रम को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

सीएम खट्टर भी जाएंगे दिल्ली
बताया जा रहा है कि सीएम खट्टर भी गुरुवार को नईदिल्ली जाएंगे, जहां उनकी कई केन्द्रीय मंत्रियों तथा नेताओं के साथ मुलाकात संभावित है, पिछले काफी समय से चल रहे किसान आंदोलन के मुद्दे पर वो केन्द्रीय मंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे, वो करनाल के कैमला गांव के किसान महापंचायत को लेकर हुए घटनाक्रम पर भी फीडबैक दे सकते हैं, बता दें कि कैमला में विवाद के बाद पुलिस ने 71 प्रदर्शनकारियों को नामजद करते हुए करीब 900 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment