बिना तलाक लिए पत्नी से अलग रहते हैं नाना पाटेकर, जानिए कौन हैं वाइफ और अब क्या कर रही हैं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 12, 2021

बिना तलाक लिए पत्नी से अलग रहते हैं नाना पाटेकर, जानिए कौन हैं वाइफ और अब क्या कर रही हैं

 

बिना तलाक लिए पत्नी से अलग रहते हैं नाना पाटेकर, जानिए कौन हैं वाइफ और अब क्या कर रही हैं

नाना पाटेकर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज अभिनेताओं में से एक रहे हैं, पिछले 4 दशकों से वे मनोरंजन जगत में काम कर रहे हैं और दर्शकों के पसंदीदा बने हुए हैं । नाना ने हिंदी फिल्‍मों के साथ मराठी सिनेमा में भी बेहतरीन काम किया है । अलग-अलग किरदारों से दर्शकों के दिल पर छाने वाले नाना पाटेकर की निजी जिंदगी भी काफी अलग है, लंबे समय से वो अपनी पत्‍नी से अलग रह रहे हैं । कौन हैं वो, आगे पढ़ें ।

मराठी मूल की हैं पत्‍नी
नाना पाटेकर की पत्नी का नाम नीलाकांति पाटेकर है। वह मूल रूप से पुणे की रहने वाली हैं। नाना और नीलाकांति पाटेकर की शादी साल 1978 में हुई थी। नीलाकांति बीएससी ग्रैजुएट हैं। कॉलेज के बाद नीलाकांति ने बतौर बैंकर करियर की शुरुआत की।

मराठी थिएटर में थी रुचि
नीलाकांति पाटेकर नौकरी के साथ  मराठी थियेटर भी किया करती थीं। नाना पाटेकर के साथ उनकी पहली मुलाकात थियेटर के दौरान ही हुई थी। उसके कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली। नाना पाटेकर और नीलाकांति अब अलग-अलग रहते हैं। हालांकि दोनों का तलाक नहीं हुआ है। दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग रहने का फैसला किया। दोनों के एक बेटे हैं। नाना पाटेकर के बेटे का नाम मल्हार पाटेकर है।

मराठी सिनेमा में कर रही हैं काम
नीलाकांति इन दिनों मराठी सिनेमा में एक्टिव हैं। वह कई चर्चित फिल्मों और शॉर्ट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। नाना पाटेकर और नीलाकांति के रिश्‍ते को लेकर बहुत ज्‍यादा खबरें सामने नहीं आई हैं, दोनों ने ही अपने बेटे को अच्‍छी परवरिश दी है । लंबे समय से अलग रहने के बावजूद इन्‍होंने तलाक का फैसला कभी नहीं लिया ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment