डोनाल्ड ट्रंप की मानसिक स्थिति पर आई चौंकाने वाली रिपोर्ट, अकेले में करते हैं ऐसी हरकतें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 8, 2021

डोनाल्ड ट्रंप की मानसिक स्थिति पर आई चौंकाने वाली रिपोर्ट, अकेले में करते हैं ऐसी हरकतें

 

donald trump mentally condition

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को करारी हार का सामना करना पड़ा है. जिसे ट्रंप ने अब स्वीकार कर लिया है. लेकिन इन सबके बीच कई ऐसे सवाल उठ रहे हैं जो ट्रंप की मानसिक स्थिति से जुड़े हैं. सवाल उठ रहे हैं कि क्या हार के बाद ट्रंप की मानसिक स्थिति पर असर पड़ा है? क्या ट्रंप मानसिक रूप से बीमार हैं? क्या बीमारी की वजह से ही ट्रंप कैपिटल हिल (Capitol Hill) जैसी घटनाओं को अंजाम देने के लिए समर्थकों को भड़का रहे हैं? इस तरह के सवाल उस डेली मेल की रिपोर्ट सामने आने के बाद उठाए जा रहे हैं. जिसमें ट्रंप की मानसिक स्थिति को लेकर चर्चा की गई है.

ट्रंप की मानसिक स्थिति खराब!
डेली मेल की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ट्रंप कैबिनेट के सदस्य और रिपब्लिकन पार्टी के नेताओं ने ट्रंप की मानसिक स्थिति को लेकर चर्चा है. इस चर्चा को अब डोनाल्ड ट्रंप के पिछले कुछ समय के रवैये से जोड़कर देखा जा रहा है. क्योंकि पिछले कुछ समय में ट्रंप के व्यवहार ने हर किसी को हैरान किया है. ट्रंप की मानसिक स्थिति को लेकर एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि, व्हाइट हाउस के कई स्टाफ मेंबर्स ने बीते दिनों ट्रंप की मानसिक स्थिति पर सवाल उठाए थे.

अकेले में ऐसी हरकतें हैं ट्रंप
व्हाइट हाउस के कई स्टाफ मेंबर्स ने शिकायत की है कि, ट्रंप अकेले में बड़बड़ाते हैं और चिल्लाने भी लगते हैं. हालांकि, अब तक इन शिकायतों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मगर रिपोर्ट में कहा गया कि चुनाव में हार मिलने के बाद ट्रंप के व्यवहार ने उनके आपसी रिश्तों पर भी प्रभाव डाला और उनका परिवार भी चाहता था कि वह जल्द से जल्द अपनी हार को स्वीकार कर लें.

कभी हार कभी जीत
राष्ट्रपति चुनाव में करारी हार मिलने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने एक नहीं बल्कि कई बार अपने बयान बदले हैं. कभी वह अपनी हार स्वीकारते नजर आए तो कभी उन्होंने अपनी जीत के दावे किए. ट्रंप द्वारा दिए गए बयानों के बाद अब कहीं ना कहीं उन दावों को बल मिल रहा है जिसमें ट्रंप की मानसिक स्थिति पर चर्चा की गई है. कहा जा रहा है कि अगर वाकई ट्रंप की मानसिक स्थिति खराब है तो कैपिटल हिल में हुई हिंसा के बाद उनकी हालत बिगड़ सकती है.

ट्रंप को पद से हटाने की चर्चा
CNN की रिपोर्ट की मानें तो कैपिटल हिल हिंसा के बाद ट्रंप कैबिनेट के सदस्यों द्वारा एक खुफिया बैठक की गई. जिसमें संविधान के 25वें संशोधन का उपयोग कर ट्रंप को पद से हटाने की चर्चा की गई है. हालांकि, इस घटना के बाद से उपराष्ट्रपति माइक पेंस और ट्रंप के बीच आपसी मतभेद भी शुरू हो गया है. फिलहाल ट्रंप की मानसिक स्थिति पर किए गए दावों से हर कोई हैरान है.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment