ये करते हैं बॉलीवुड के दिग्‍गज सिंगर्स के बच्‍चे, कोई है रेस्टोरेंट ओनर तो कोई है टीवी शो होस्‍ट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 21, 2021

ये करते हैं बॉलीवुड के दिग्‍गज सिंगर्स के बच्‍चे, कोई है रेस्टोरेंट ओनर तो कोई है टीवी शो होस्‍ट

 

ये करते हैं बॉलीवुड के दिग्‍गज सिंगर्स के बच्‍चे, कोई है रेस्टोरेंट ओनर तो कोई है टीवी शो होस्‍ट

बॉलीवुड का एक अहम हिस्‍सा है इसका संगीत । देश में कई बहेतरीन प्‍लेबैक सिंगर्स हैं, जिनकी मधुर आवाज के करोड़ों लोग फैन हैं । एक्‍टर्स की ही तरह सिंगर्स की भी अपनी जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है, जिस तरह से एक्‍टर्स के बच्‍चें के बारे में जानने को फैन बेताब रहते हैं, ठीक वैसे ही सिंगर्स के बच्‍चों के बारे में भी जानने की उत्‍सुकता आप सब फैंस को जरूर होगी । आगे जानें अलका यागनिक से लेकर कुमार सानू के बच्‍चे किस करियर में अपना फ्यूचर बना रहे हैं ।

अनु मलिक
बॉलीवुड के मशहूर मयूजिक डायरेक्‍टर अनु मलिक की दो बेटियां हैं । अदा और अनमोल मलिक अपने पिता से कहीं ज्‍यादा टैलेंटेड हैं, दोनों बेटियां पिता के नाम को वर्ल्डवाइड रोशन करने को तैयार हैं । बड़ी बेटी अनमोल ने जहां सिंगिंग को ही अपना करियर बनाया है वहीं छोटी बेटी अदा की दिलचस्पी फैशन की दुनिया में है ।

अलका यागनिक
अपने जमाने की बेहतरीन सिंगर अलका याज्ञनिक की बेटी का नाम है, सायशा कपूर । सायशा ने साल 2018 में अमित देसाई से शादी की थी । उन्‍होंने लंदन स्कूल ऑफ मार्केटिंग से एमबीए किया है । ऐसा नहीं है कि सायशा ने सिंगिंग नहीं की, अपनी मां अलका से सिंगिंग की ट्रेनिंग लेने के बाद सायशा को बॉलीवुड की जगह बिजनेस ज्यादा रास आया । मुंबई में सायशा का एक रेस्टोरेंट है ।

उदित नारायण
सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण को कौन नहीं जानता, उनके पिता उदित नारायण को बेटे पर गर्व है । आदित्‍य हाल ही में अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहे । आदित्‍य ने एक्‍ट्रेस श्‍वेता अग्रवाल से 1 दिसंबर साल 2020 में शादी की थी, दिग्गज सिंगर उदित नारायण और उनकी पत्‍नी दीपा अपने बेटे आदित्य की बारात में डांस करते हुए बेहद खुश नजर आ रहे थे । आदित्य भी पिता की ही तरह मधुर आवाज के धनी हैं ।

कुमार सानू
मशहूर सिंगर कुमार सानू ने दो शादियां की हैं, पहली शादी रीटा भट्टाचार्य से 80 के दशक में की । उनसे उनके तीन बच्‍चे हैं, जेस्सी, जीको और जान । रीटा से अलग होने के बाद कुमार सानु ने बीकानेर की लड़की सलोनी से शादी की, सलोनी से उन्‍हें दो लड़किया हैं, जिनका नाम शन्‍नो और एना हैं । जान को सभी ने बिग बॉस 14 में गाते हुए सुना है ।
लकी अली
सूफी आवाज के लिए मशहूर लकी अली ने तीन शादियां की हैं, पहली पत्‍नी से उनके दो बच्‍चे हैं । दूसरी शादी से भी उन्हें दो बच्चे हुए हैं । लकी अली ने तीसरी शादी की और इस शादी से उन्हें एक बेटा हुआ है । लकी अली की बेटी Tasmiyah पिता की तरह ही गाने का शौक रखती हैं ।

No comments:

Post a Comment