सौरव गांगुली को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती, जानिये कैसा है हाल? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 2, 2021

सौरव गांगुली को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती, जानिये कैसा है हाल?

  

सौरव गांगुली को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती, जानिये कैसा है हाल?

बीसीसीआई अध्यक्ष तथा टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उन्हें हार्ट अटैक आया है, जिसके बाद सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई है, उन्हें शनिवार 2 जनवरी 2021 की सुबह घर पर जिम करते हुए चक्कर आ गया था, जिसके बाद गांगुली को बिना देर किये अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सांस लेने में तकलीफ
बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, बीसीसीआई अध्यक्ष के अचानक बीमार पड़ने से उनके परिजन तथा करीबी दोस्त चिंतित हैं, sourav gangulyपश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सौरव गांगुली के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है, दूसरी ओर डॉक्टर्स ने बताया है कि उन्हें कॉर्डियक अरेस्ट हुआ है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है, उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

पत्रकार ने किया ट्वीट
चर्चित खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार ने ट्वीट कर कहा, जब वो जिम में थे, तो उन्हें चक्कर आया और वो टेस्ट करवाने के लिये वुडलैंड्स गये, जब ये पता चला कि ह्दय संबंधी समस्या थी, sourav GANGULYअस्पताल ने डॉ. सरोज मंडल की अगुवाई में एक 2 सदस्यीय बोर्ड का गठन किया है, जो उनके स्वास्थ्य पर नजर रखेगा।

दिग्गज कप्तान
सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के लिये 113 टेस्ट मैच तथा 311 एकदिवसीय मैच खेले हैं, उन्होने टेस्ट क्रिकेट में 42.2 के औसत से 7212 रन बनाये हैं, इस दौरान 16 शतक तथा 35 अर्धशतक लगाये हैं, वहीं वनडे में गांगुली ने 41 के औसत से 11363 रन बनाये हैं, इनमें 22 शतक तथा 72 अर्धशतक भी शामिल हैं, सौरव गांगुली को टीम इंडिया का ऑलटाइम ग्रेड कैप्टन माना जाता है, वो पिछले साल ही बीसीसीआई के अध्यक्ष बने थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment