ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका, इस्तीफा देने वाले मंत्री दिल्ली रवाना, बीजेपी में होंगे शामिल! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 30, 2021

ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका, इस्तीफा देने वाले मंत्री दिल्ली रवाना, बीजेपी में होंगे शामिल!

 

ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका, इस्तीफा देने वाले मंत्री दिल्ली रवाना, बीजेपी में होंगे शामिल!

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिये काउंटडाउन शुरु हो चुका है, इस बीच सत्ताधारी टीएमसी में नेताओं का छोड़कर जाना लगा हुआ है, शुभेन्दु अधिकारी के बाद कई नेता बीजेपी में शामिल होने का ऐलान कर चुके हैं, अब ममता सरकार के भरोसेमंद और मंत्री रह चुके राजीब बनर्जी ने भी बीजेपी में शामिल होने के संकेत दे दिये हैं, वो शनिवार सुबह ही दिल्ली के लिये रवाना हो चुके हैं, माना जा रहा है कि वो दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं।

विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा
आपको बता दें कि राजीब बनर्जी ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के कुछ ही घंटे बाद टीएमसी भी छोड़ दी थी, जिसके बाद से ये कयास लगाये जाने लगे, कि जल्द वो बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, राजीब बनर्जी ने टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को लेटर भेजकर जनता की सेवा का मौका देने के लिये धन्यवाद कहा था, पहले माना जा रहा था कि राजीब बनर्जी गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे पर बीजेपी ज्वाइन करेंगे, लेकिन इजरायली दूतावास के बाहर हुए धमाकों के बाद शाह का दौरा टल गया।

दूसरे नेता भी हो सकते हैं बीजेपी में शामिल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीएमसी के बागी विधायक प्रबीर घोष तथा वैशाली डालमिया भी राजीब बनर्जी के साथ दिल्ली आएंगे, दूसरी ओर राणाघाट पश्चिम (नादिया जिला) के टीएमसी विधायक पार्थासारथी चट्टोपाध्याय और हावड़ा के पूर्व मेयर रतिन चक्रवर्ती भी आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

टीएमसी छोड़ने का सिलसिला जारी
आपको बता दें कि बीते एक महीने में ममता सरकार के तीन मंत्री अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं, दिसंबर में ममता के खासमखास शुभेन्दु अधिकारी ने मंत्री पद छोड़ा, Mamta4 जनवरी को लक्ष्मी रतन शुक्ला ने खेल तथा युवा मामलों के मंत्री पद से इस्तीफा दिया, फिर 22 जनवरी को वन मंत्री राजीब बनर्जी ने पद छोड़ा, यानी अब तक तीन कैबिनेट मंत्री जा चुके हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment