अजय देवगन ने कपिल शर्मा से पत्नी गिन्नी को लेकर किया सवाल, ठहाके लगाकर हंसे अभिषेक बच्‍चन

 

अजय देवगन ने कपिल शर्मा से पत्नी गिन्नी को लेकर किया सवाल, ठहाके लगाकर हंसे अभिषेक बच्‍चन

टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी रिएलिटी शो दि कपिल शर्मा शो में इस बार पहुंचे दि बिग बुल फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट । फिल्‍म की लीड कास्‍ट में हैं अजय देवगन और अभिषेक बच्चन । इनके साथ ही फिल्‍म के डायरेक्‍टर सोहम शाह और निकिता दत्ता भी फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में “द कपिल शर्मा शो” में नजर आए । अजय देवगन यूं तो गंभीर से लगते हैं लेकिन यहां आकर सेट पर उन्‍होंने बहुत मस्‍ती की । कपिल को भी अपने सवालों में फंसा लिया ।

कपिल से पूछा ऐसा सवाल …
बातचीत के दौरान अजय देवगन ने कहा कि, कपिल शर्मा शो में आने वाली हर अभिनेत्रियों से तुम फ्लर्ट कर चुके हो । ऐसे में उनकी फ्लर्टिंग को लेकर उनकी पत्नी गिन्‍नी क्या सोचती हैं, इस सवाल के जवाब में पहले तो कपिल चुप हो गए । फिर बात को घुमाते हुए कहा कि ”आपके कहने का मतलब है कि इस टॉपिक को चेंज किया जाए?”

अभिषेक बच्चन के साथ भी की मस्‍ती
वहीं कपिल ने अभिषेक बच्‍चन से उनकी फिटनेस को लेकर सवाल किए । उन्‍होंने पूछा कि लॉकडाउन में आपने जिम ज्यादा किया या घर के काम, इस पर अभिषेक बच्चन ने कहा कि उन्‍होंने लॉकडाउन में कोरोना किया । अभिषेक ने बताया कि  ‘जब मुझे कोरोना हुआ तो अजय देवगन का फोन आया और उन्होंने कहा कि यह कैसे हुआ क्या हो गया और क्या चल रहा है? फिर मुझे याद आया कि मेरे कोरोना पॉजिटिव होने से 5-6 दिन पहले ये (अजय देवगन) मुझसे मिलने आए थे ।

डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी द बिग बुल
कुल मिलाकर पूरी स्‍टार कास्‍ट ने कपिल के सेट पर जमकर मस्‍ती की । आपको बता दें इस फिल्म में अभिषेक बच्चन हर्षद मेहता का रोल प्ले करने वाले हैं, कुछ समय पहले ही आई वेब सीरीज ‘स्कैम 1992 द हर्षद मेहता स्टोरी भी मेहता के ही किरदार पर आधारित है । ये फिल्‍म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी । वहीं कपिल के फैंन्‍स के लिए एक गुड न्‍यूज है, वो ये कि कपिल जल्द ही नेटफ्लिक्स पर एक वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments