खूबसूरती में बेटी उर्वशी को टक्कर देती हैं मां मीरा, बर्थडे पर काटा गोल्ड प्लेटेड केक, देखें तस्वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 2, 2021

खूबसूरती में बेटी उर्वशी को टक्कर देती हैं मां मीरा, बर्थडे पर काटा गोल्ड प्लेटेड केक, देखें तस्वीरें

 

urvashi news

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फैंस एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। जिस वजह से सोशल मीडिया उर्वशी रौतेला अपनी कई हसीन तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मां मीरा रौतेला का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई। इन तस्वीरों मे सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया, क्योंकि एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर अपनी मां मीरा रौतेला से एक शानदार केक कटवाया है, जिस देख फैंस के होश उड़ गए। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी मां के लिए एक इनोशल नोट भी लिखा है। जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया।

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर मां का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए कई खास तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक शानदार नोट भी लिया है। इस नोट में उर्वशी ने मां के लिए अपना प्यार जाता है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि, ‘मैंने अपनी मॉम के जन्मदिन पर उनको असली गोल्ड प्लेटिड केक से सरप्राइज किया। जन्मदिन मुबारक हो, मम्मी! मैं चाहती हूं कि आप यह जानें कि मैं आपके बिना कुछ नहीं हूं, लेकिन मैं आपके लिए कुछ भी कर सकती हूं। लव यू! हर दिन मैं जागती हूं, मैं हमेशा आपको धन्यवाद देती हूं। मेरे पास आपका मार्गदर्शन, आपकी गर्मजोशी, आपका प्यार और आपका दिल है। कोई है जो मुझसे बिना शर्त प्यार करता है।’

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा है कि, ‘सही या गलत, आप हमेशा मेरी मॉम हो। मेरे दिल में आपकी जगह कभी कोई नहीं ले सकता। मैं हमेशा हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कहां जाती हूं या मैं किससे मिलती हूं, आप हमेशा मेरे लिए नंबर वन रहोगे।’ बता दें कि सोशल मीडिया पर उर्वशी और एक्ट्रेस की मां की तस्वीरों को काफी पसंद किया गया हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक दे रहे हैं।

उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें, हाल ही में वह फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में नजर आई थीं। इसके साथ ही उर्वशी रौतेला के दो वीडियो सॉन्ग भी रिलीज हुई थे। जिसमें पहला ‘वो चांद कहा से लाओगी’ है और दूसरा ‘तेरी लोड वे’ (Teri Load Ve)’ है। इन दोनों गानों को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा, एक्ट्रेस ने तेलुगू और हिंदी थ्रिलर फिल्म ‘ब्लैक रोज (Black Rose)’ की शूटिंग भी हाल ही में खत्म की है।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment