राजदीप सरदेसाई के समर्थन में खुलकर उतरी ममता बनर्जी, मीडिया की चुप्पी पर साधा निशाना! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 29, 2021

राजदीप सरदेसाई के समर्थन में खुलकर उतरी ममता बनर्जी, मीडिया की चुप्पी पर साधा निशाना!

 

राजदीप सरदेसाई के समर्थन में खुलकर उतरी ममता बनर्जी, मीडिया की चुप्पी पर साधा निशाना!

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी खुलकर चर्चित टीवी पत्रकार राजदीप सरदेसाई के समर्थन में आ गई है, इंडिया टुडे के कंसल्टिंग एडिटर राजदीप पर दर्ज किये गये केस के बाद ममता दीदी ने कहा कि मैं दंग हूं एक वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई के साथ क्या हो रहा है, ये भी काफी हैरान करने वाला है कि ज्यादातर मीडिया इस मामले में चुप है, हमारे लोकतांत्रिक व्यवस्था में हमें अपनी आवाज जरुर उठानी चाहिये, मीडिया हमारे लोकतंत्र का जरुरी खंभा है।

क्या है मामला
आपको बता दें कि 26 जनवरी को दिल्ली में किसानों ने ट्रैक्टर परेड के दौरान जमकर बवाल काटा था, इस दौरान हिंसा भी हुई, जिसमें ट्रैक्टर पलटने से एक किसान की मौत हो गई, लेकिन राजदीप सरदेसाई ने एक ट्वीट किया, जिसमें बताया कि पुलिस की गोली से किसान की मौत हुई है, इस मामले में अभिजीत मिश्रा नाम के शख्स ने राजदीप समेत कुछ अन्य पत्रकारों तथा कांग्रेस सांसद शशि थरुर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

जानबूझकर अफवाह फैलाने का आरोप
शिकायत करने वाले का आरोप है कि इन लोगों ने जानबूझ कर दुर्भाग्यपूर्ण, अपमानजनक और गुमराह करने वाले तथा उकसाने वाली खबर प्रसारित की, Rajdeep Sardesaiजिसमें कहा गया कि पुलिस ने एक आंदोलनकारी ट्रैक्टर ड्राइवर की हत्या कर दी, जिसके बाद दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान जमकर हिंसा हुई, नोएडा सेक्टर 20 थाने में इन सभी के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

मीडिया हाउस ने लिया एक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ट्वीट की वजह से राजदीप सरदेसाई को दो हफ्ते के लिये ऑफ एयर किया गया है साथ ही उनकी एक महीने की सैलरी भी काट ली गई है, ऑफ एयर किये जाने पर राजदीप की पत्नी सागारिका घोष ने ट्वीट कर लिखा है, कि हमने इन सब आपाधापी में असली मुद्दे और 24 वर्षीय मृतक किसान को ही भूला दिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment