करोडों की संपत्ति के मालिक हैं बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, लग्जरी फ्लैट से लेकर महंगी कार तक! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 8, 2021

करोडों की संपत्ति के मालिक हैं बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, लग्जरी फ्लैट से लेकर महंगी कार तक!

 

करोडों की संपत्ति के मालिक हैं बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, लग्जरी फ्लैट से लेकर महंगी कार तक!

बीजेपी सांसद तथा भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी हाल ही में दूसरी बार पापा बने हैं, इसके साथ ही उन्होने अपनी दूसरी शादी के बारे में भी लोगों को जानकारी दी, जिससे उनकी खूब चर्चा हो रही है, एक समय ऐसा भी था, जब मनोज तिवारी साइकिल की सवारी के लिये भी तरसते थे, आज उनके पास कई महंगी गाड़ियां है, तो आइये आज हम आपको बताते हैं कि बीजेपी सांसद कितनी संपत्ति के मालिक हैं।

करोड़ों की संपत्ति
भोजपुरी एक्टर सिंगर मनोज तिवारी ने 2019 लोकसभा चुनाव में अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया है, उसके मुताबिक उनके पास चल-अचल संपत्ति मिलाकर करीब 24 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी है, इस संपत्ति के बारे में उन्होने जो जानकारी दी है, उसमें 8.5 करोड़ की चल संपत्ति तथा 15 करोड़ की अचल संपत्ति है, इतना ही नहीं मनोज तिवारी पर 1.36 करोड़ रुपये की देनदारी भी दर्शायी गई है।

मुंबई में फ्लैट
मुंबई के अंधेरी इलाके में मनोज तिवारी का 4 बीएचके ट्रिपल टैरिस वाला फ्लैट है, जिसे उन्होने साल 2010 में खरीदा था, इसके अलावा उनके पास कृषि तथा गैर कृषि योग्य जमीन भी है, बीजेपी सांसद महंगी कारों के शौकीन हैं, उन्होने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि किशोरावस्था में उन्हें एक साइकिल मिली थी, जिससे वो सभी रिश्तेदारों के यहां घूम आये थे, आज उनके पास मर्सिडीज, ऑडी, फॉर्च्यूनर तथा होंडा सिटी जैसी कार है।

लॉकडाउन में शादी
मनोज तिवारी ने पहली पत्नी से तलाक के 8 साल बाद अप्रैल 2020 में सुरभि तिवारी से शादी की है, हालांकि उन्होने अपनी शादी को पब्लिक नहीं किया था, बेटी के जन्म के बाद उन्होने दोनों चीजें सोशल मीडिया के जरिये लोगों को बताया, पहली पत्नी से भी मनोज को एक बेटी है। जो अपनी मां रानी के साथ मुंबई में रहती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment