पति की मौत के बाद एक शख्‍स से हुआ था सोनाली फोगाट को प्‍यार, लेकिन फिर इस वजह से नहीं हुई शादी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 13, 2021

पति की मौत के बाद एक शख्‍स से हुआ था सोनाली फोगाट को प्‍यार, लेकिन फिर इस वजह से नहीं हुई शादी


पति की मौत के बाद एक शख्‍स से हुआ था सोनाली फोगाट को प्‍यार, लेकिन फिर इस वजह से नहीं हुई शादी

भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट इन दिनों बिग बॉस 14 में बतौर खिलाड़ी घर के अंदर हैं । सोनाली शुरुआत में तो थोड़ा रिजर्व ही रहीं, लेकिन पिछले एक दो वीक से वो सबके साथ काफी कंफर्टेबल हो गई हैं । सोनाली ने अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कुछ बातें शेयर की हैं, जिसमें उन्‍होंने एक बड़ा खुलासा किया है । उन्‍होंने बताया कि पति की मौत के बाद वो एक शख्‍स से प्‍यार करने लगीं थीं ।

राहुल वैद्य के सामने बताया दर्द
सोनाली फोगाट ने राहुल वैद्य को अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी ये 
बात बताई । उन्‍होंने कहा कि उनके पति की मौत के बाद उनकी जिंदगी में एक ऐसा शख्स आया था, जिनके साथ उन्होंने अपनी सारी जिंदगी बिताने का फैसला किया था । उन्‍होंने कहा कि यह दो साल पुरानी बात है, जब पति की मौत के बाद वो पूरी तरह से टूट चुकी थीं तब उन्हें किसी के सहारे की जरूरत थी ।

इसलिए नहीं जुड़ा रिश्‍ता
सोनाली ने बताया कि उनका रिश्‍ता शादी में नहीं बदल पाया । 
जब राहुल ने रिश्ता टूटने की वजह पूछी तो सोनाली इस पर  कुछ भी नहीं कह सकीं । सोनाली ने बस यही कहा कि उनकी वजह से ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका । सोनाली ने उस शख्‍स का नानाम भी नहीं बताया है जिनसे वो प्‍यार करने लगी थीं ।

अली गोनी से बढ़ गई है दोस्‍ती
सोनाली फोगाट की बिग बॉस के घर में राहुल वैद्य के
 अलावा अली गोनी से भी अच्‍छी दोस्‍ती हो गई है । उन्‍होंने अली गोनी के साथ एक डांस भी किया, अली के साथ डांस करते हुए सोनाली शर्मा भी रही थीं । बिग बॉस के एपिसोड में दोनों को डांस करते देख ऐसा लग रहा था कि सोनाली अली को दिल दे बैठी हैं । बिग बॉस के घर में सोनाली फोगाट के करीबियों को लग रहा है कि अली के लिए सोनाली की फीलिंग सच है । जबकि कई इसे गेम प्‍लान बता रहे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment