बेटी के कहने पर की थी दूसरी शादी, जानिये कौन है बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 2, 2021

बेटी के कहने पर की थी दूसरी शादी, जानिये कौन है बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी?

 

बेटी के कहने पर की थी दूसरी शादी, जानिये कौन है बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी?

भोजपुरी फिल्म से राजनीति में उतरने वाले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के घर हाल ही में दूसरी बार किलकारी गूंजी है, उनकी दूसरी पत्नी सुरभि ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है, साल 2012 में पहली पत्नी रानी से तलाक होने के 8 साल बाद उन्होने दूसरी शादी की थी, दोबारा से घर बसाने के लिये वो बिल्कुल तैयार नहीं थे, लेकिन उनकी बड़ी बेटी जिया ने उन्हें दोबारा शादी को राजी किया, मनोज तिवारी अब अपनी बड़ी बेटी से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रिश्तों पर खुलकर बात
मनोज तिवारी ने अपनी दूसरी शादी तथा पहली पत्नी के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की है, उन्होने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में बताया कि रानी के साथ मेरे रिश्तों को खत्म हुए करीब दस साल हो चुके हैं, लेकिन अब भी हमारे रिश्ते सौहार्द्रपूर्ण हैं, उन्होने बताया कि मैं जिया के संपर्क में रहता हूं, वो रानी के साथ मुंबई में ही रहती है।

दूसरी पत्नी
इस दौरान मनोज तिवारी ने अपनी दूसरी पत्नी सुरभि के बारे में भी खुलकर बात की, उन्होने बताया कि सुरभि और मैंने लॉकडाउन के दौरान अप्रैल में शादी की थी, वो मेरे प्रशासनिक काम को देखती थी, दरअसल वो एक सिंगर है और उन्होने मेरे साथ संगीत वीडियो में गाना गाया है, मनोज तिवारी ने इस बातचीत में बताया कि मेरी बेटी जिया ने सुरभि के साथ रिश्ते को लेकर जिद की, और कहा कि हम दोनों को शादी कर लेनी चाहिये, उन्होने बताया कि जिया और सुरभि एक-दूसरे के साथ काफी सहज हैं।

दिल्ली आने वाली है
मनोज तिवारी ने बताया कि जिया अपने मामा के साथ दिल्ली आने वाली है, उन्होने कहा कि हमारे बीच कोई कड़वाहट नहीं है, हम एक-दूसरे के साथ बिल्कुल ठीक हैं, उन्होने बताय़ा कि मैं बहुत तनाव में था, जब मैं 2010 में रानी से उनके आग्रह पर अलग हो गया, जिंदगी तब कुछ अजीब सी हो गई थी, क्या नये बच्चे की खरीददारी शुरु हो गई है, इस पर मनोज तिवारी ने कहा कि जिया और सुरभि ने पहले ही काफी कुछ कर लिया था, मनोज तिवारी से पूछा गया कि क्या उन्होने अपनी बेटी का नाम सोचा है, तो इस पर उन्होने कहा कि मेरी जिया ने ये हक मुझसे छीन लिया है, दिल्ली आने के बाद वो बेटी का नाम रखेगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment