करोड़ों की संपत्ति के बावजूद साधारण जीवन जीते हैं नाना पाटेकर, इस हाल में बिता रहे जिंदगी!

 

करोड़ों की संपत्ति के बावजूद साधारण जीवन जीते हैं नाना पाटेकर, इस हाल में बिता रहे जिंदगी!

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, उनकी गिनती देश के उन चुनिंदा प्रतिभावान एक्टरों में होती है, जिसने पिछले 4 दशक में अलग-अलग रोल तथा किरदार में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया, बॉलीवुड के साथ-साथ नाना ने मराठी फिल्मों में भी काम किया है, हालांकि वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी सिंपल लाइफस्टाइल के लिये भी जाने जाते हैं।

साधारण जीवन
करोड़ों की संपत्ति के मालिक नाना पाटेकर बेहद साधारण तरीके से जीवन जीते हैं, सेलिब्रिटी अर्निंग डॉट कॉम के मुताबिक नाना पाटेकर के पास करीब 40 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति है, नाना एक फिल्म के लिये बतौर फीस 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं, उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां भी है।

फॉर्म हाउस
बॉलीवुड एक्टर ने मुंबई की भागमभाग से दूर पुणे के पास खड़कवासला में फार्म हाउस खरीदा है, जो करीब 25 एकड़ में फैला है, इन दिनों नाना पाटेकर का ज्यादातर समय इसी फार्म हाउस पर बीतता है, उन्होने यहां 7 कमरे तथा एक बड़ा सा हॉल बनवा रखा है, हालांकि उन्होने इसका इंटीरियर काफी सिंपल तरीके से रखा है।

खेती होती है
नाना पाटेकर अपने फार्म हाउस पर खाली जगह में धान तथा गेहूं की खेती करवाते हैं, वो अपनी फसल को बेच पैसे वहां काम करने वाले मजदूरों में ही बांट देते हैं, नाना पाटेकर अपनी चैरिटी के लिये भी जाने जाते हैं, वो अकसर किसानों की आर्थिक मदद करते रहते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments