‘जय श्री राम’ के नारों से भड़की ममता, आज लाएंगी निंदा प्रस्ताव - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 28, 2021

‘जय श्री राम’ के नारों से भड़की ममता, आज लाएंगी निंदा प्रस्ताव


नई दिल्ली।
 पश्चिम बंगाल में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर हुए एक कार्यक्रम के दौरान लगे ‘जय श्री राम’ के नारों से सीएम ममता बनर्जी इस कदर नाराज है कि, अब वो इसके विधानसभा में आज निंदा प्रस्ताव लाएंगी। तृणमूल कांग्रेस ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर ‘जय श्री राम’ के नारों को सीएम ममता और नेता जी दोनों का अपमान बताया है। पार्टी की तरफ से सोमवार को इस बारे में जानकारी दी गयी थी कि, वह विधानसभा में निंदा प्रस्ताव ला सकती है। नारों से नाराज ममता जहां विधानसभा में निंदा प्रस्ताव लाने की तैयारी कर चुकी है। वहीं कांग्रेस और सीपीएम पार्टियों ने साफ़ कह दिया है कि, वो इस निंदा प्रस्ताव का समर्थन नहीं करेंगी।

‘जय श्री राम’ के नारों को लेकर कांग्रेस और सीपीएम का कहना है कि, वे TMC की तरफ से लाये जा रहे निंदा प्रस्ताव का समर्थन नहीं करेंगे। दोनों दलों के नेताओं का कहना है कि, जब तक ममता खुद राज्य में संविधान एवं विपक्ष का सम्मान सुनिश्चित नहीं करती हैं। वो भी इस निंदा प्रस्ताव का समर्थन नहीं करेंगे। 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर आयोजित हुए कार्यक्रम में सीएम ममता जैसे ही संबोधन के उठी थीं तो ‘जय श्री राम’ के नारे लगने लगे थे।

ममता बनर्जी इसके बाद काफी भड़क गईं और उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में समारोह को संबोधित साफ़ इंकार कर दिया था। ममता ने कहा था कि, ये सब कुछ उन्हें चिढ़ाने के लिए किया गया है, जो उनका अपमान है। ममता का समर्थन कांग्रेस ने भी करते हुए कहा था कि, इस तरह की नारेबाजी करना सीएम अपमान है। वहीं माकपा ने इसे राज्य के लिए अपमान करार दिया था। गौरतलब है कि राज्य विधानसभा का दो-दिवसीय विशेष सत्र बुधवार से शुरू हुआ है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment