किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी, खूबसूरती देख मदहोश हो जाएंगे आप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 11, 2021

किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी, खूबसूरती देख मदहोश हो जाएंगे आप

 Sushmita-Roy-Photos

Sushmita Roy Photos: टीम इंडिया के क्रिकेटर अकसर मैदान पर अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से चर्चा में रहते हैं, इसके साथ ही अब क्रिकेटर स्टाइलिश भी होते जा रहे हैं, वो अपने स्टाइल स्टेटमेंट पर खूब ध्यान देते हैं, फिर जब क्रिकेटर इतने स्टाइलिश होंगे, तो उनकी लाइफ पार्टनर भला कहां पीछे रहने वाली हैं, आज हम आपको टीम इंडिया के क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी के बारे में बता रहे हैं, मनोज की पत्नी सुष्मिता राय इतनी खूबसूरत है कि उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से होती है।

.com/proxy/

मॉडलिंग करती थी सुष्मिता

मनोज तिवारी और सुष्मिता राय एक-दूसरे को बचपन से ही जानते हैं, दोनों की दोस्ती थी, जो समय के साथ प्यार में बदल गया, मनोज तिवारी क्रिकेट तो सुष्मिता मॉडलिंग करती थी, साल 2013 में दोनों ने शादी का फैसला लिया, घर वालों ने भी इस रिश्ते पर मुहर लगा दी, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। (Sushmita Roy Photos)

.com/proxy/

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है सुष्मिता

सुष्मिता सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, सुष्मिता के हजारों फैंस हैं, जो आये दिन उनकी तस्वीर को लाइक और कमेंट करते रहते हैं, इसके साथ ही सुष्मिता अपने पति के साथ हॉलीडे की तस्वीरें भी खूब पोस्ट करती हैं, जो लोगों को खूब पसंद आती है। (Sushmita Roy Photos)

.com/proxy/

बेटे के लिए छोड़ मॉडलिंग करियर

सुष्मिता शादी से पहले मॉडलिंग करती थी, हालांकि शादी के बाद उन्होने घर की जिम्मेदारियों के लिये अपने करियर छोड़ दिया, साल 2018 में उन्होने बेटे को जन्म दिया, मनोज तिवारी पश्चिम बंगाल से हैं, तो वहीं उनकी पत्नी सुष्मिता यूपी के ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं, दोनों ने पहले बंगाली फिर यूपी के ब्राह्मण रीति रिवाज से शादी की थी। मनोज तिवारी का करियर उम्मीद के मुताबिक नहीं चल सका, वो लंबे समय से टीम से बाहर हैं, इस साल आईपीएल में भी उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला। (Sushmita Roy Photos)

Source- Sportsgaliyara.com

No comments:

Post a Comment