इस अभिनेत्री के आंसू देख अक्षय कुमार से भिड़ गए थे सनी देओल, आ गई थी रिश्ते में दरार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, January 24, 2021

इस अभिनेत्री के आंसू देख अक्षय कुमार से भिड़ गए थे सनी देओल, आ गई थी रिश्ते में दरार

  


बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा जगत में ‘खिलाड़ी’ के नाम से मशहूर हैं. एक वक्त में भले ही अक्षय कुमार के पास स्टारडम नहीं था लेकिन अब अक्षय एक ऐसे खिलाड़ी बन चुके हैं जो एक साल में सबसे ज्यादा हिट फिल्में देते हैं. वैसे अगर अक्षय के स्वभाव की बात की जाए तो इंडस्ट्री के अधिकतर लोग उन्हें पसंद करते हैं और अक्षय का सबसे अच्छा कनेक्शन भी है. मगर एक ऐसे स्टार हैं जो जिनकी अक्षय से जरा भी नहीं बनती. हालांकि, अब वह राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं पर एक जमाने में बॉलीवुड में उनका नाम चलता था.

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उनका नाम है सनी देओल, जिन्होंने अक्षय के साथ फिल्मों में काम तो किया है. मगर इनसे जुड़ा एक किस्सा है जिससे ये साफ जाहिर होता है कि दोनों के बीच कितनी गहरी दुश्मनी है. ज्यादातर लोग इस बात से वाकिफ हैं कि, एक जमाने में अक्षय कुमार का नाम एक नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. कुछ ने तो मीडिया के सामने आकर अक्षय पर धोखा देने के आरोप भी लगाए. इन्हीं में से एक थी रवीना टंडन जो अक्षय के साथ करीब तीन सालों तक रिलेशनशिप में रही. कहा जाता है कि, रवीना और अक्षय के बीच में शिल्पा शेट्टी के कारण दरार आ गई थी. वैसे अक्षय ने शिल्पा के साथ भी खूब इश्क लड़ाया है और शिल्पा ने एक्टर पर बाद में इस्तेमाल करने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे.

टूट गई थीं रवीना टंडन
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार से अलग होने के बाद रवीना टंडन बुरी तरह टूट गई थीं. हालांकि उन्होंने खुद को संभालने की पूरी कोशिश की थी. उस बीच वो सनी देओल के साथ एक फिल्म में काम कर रही थीं और बातों ही बातों में रवीना ने अक्षय और अपने रिश्ते का जिक्र सनी से कर दिया. उस दौरान रवीना काफी रोने लगी थीं और एक्ट्रेस को रोते देख सनी गुस्से में आ गए थे.

अक्षय से लड़ने पहुंच गए थे
कहा जाता है कि, रवीना टंडन की बातों को सुनकर सनी गुस्से में आ गए थे और सीधा अक्षय कुमार से लड़ने पहुंच गए थे. इस वजह से दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई थी. कहा तो ये तक जाता है कि इस किस्से के बाद रवीना व सनी एक-दूसरे को डेट करने थे और इस कारण डिंपल कपाड़ियां सनी देओल से दूर हो गई थीं. बता दें, सनी देओल और अक्षय कुमार फिल्म ‘जानी दुश्मन’ में एक साथ काम कर चुके हैं. एक तरफ जहां सनी देओल राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं तो दूसरी तरफ अक्षय कुमार लोगों को जमकर मनोरंजन कर रहे हैं.


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment