सुर्ख़ियों में आया टाइगर श्राफ का यह वीडियो सांग, फैंस कर रहे हौसला अफजाई


अपने रिलेशनशिप और फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले एक्टर टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपने दूसरे सिंगल सांग कैसानोवा को लेकर सुर्ख़ियों में आ गये हैं। उन्होंने हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कैसानोवा गाने की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, वह उनकी प्रैक्टिस का एक छोटा सा हिस्सा मात्र है। टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) के इस नये स्किल को देख कर उनके दोस्त और फैंस काफी प्रभावित हैं। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा पटानी उनके इस वीडियो को देखकर काफी इंप्रेस हैं।

टाइगर श्राफ ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- “यह मेरी उन तैयारियों की कुछ झलकियां हैं, जो मैंने कैसानोवा गाने के लिए अपने बहुत ही प्यारी और शानदार सिंगिग टीचर के साथ की थीं। थैंक्यू मैम इतने धैर्य के साथ मेरे जैसे शुरुआती लोगों को सीखाने के लिए। हमारी तैयारी का पूरा वीडियो भी जल्दी ही मेरे चैनल पर उपलब्ध होगा। “टाइगर के इस सिंगिंग वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं वहीं उनकी गर्ल फ्रेंड और अभिनेत्री दिशा पटानी ने आग वाली कुछ इमोजी के साथ ‘वॉव’ लिख कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दिशा पटानी ने किया सपोर्ट

वीडियो में माइकल जैक्सन की एक पेंटिंग भी नजर आती है। बता दें कि टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) को सपोर्ट करने के लिए उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने इससे पहले ‘कैसानोवा’ गाने पर डांस करते एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इसके बाद से फैंस कयास लगाने लगे की यह दोनों रिलेशनशिप में हैं। कैसनोवा टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) का दूसरा गाना है। उनके इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

0/Post a Comment/Comments