बिहार – जीतन राम मांझी का बड़ा फैसला, आज देंगे इस्तीफा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 6, 2021

बिहार – जीतन राम मांझी का बड़ा फैसला, आज देंगे इस्तीफा!

 

बिहार – जीतन राम मांझी का बड़ा फैसला, आज देंगे इस्तीफा!

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज होगी, रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी के महत्वपूर्ण पदों के लिये चुनाव भी संपन्न कराया जाएगा, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्वाचन भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान होगा, इसके लिये नामांकन की प्रक्रिया पहले पूरी कर ली जाएगी।

पुत्र को दे सकते हैं कमान
सूत्रों का दावा है कि बिहार के पूर्व सीएम तथा हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी पूर्व केन्द्रीय मंत्री दिवंगत राम विलास पासवान की तर्ज पर आज अपने पार्टी की कमान अपने बेटे संतोष सुमन को सौंप सकते हैं, आज हम की होने वाले राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर कहा जा रहा है कि मांझी आज इस्तीफा दे सकते हैं, इसका औपचारिक ऐलान होना बाकी है।

मांझी आवास पर मीटिंग
राजधानी पटना में जीतन राम मांझी के सरकारी आवास पर होने वाली हम के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान मांझी के बेटे तथा बिहार सरकार में मंत्री संतोष सुमन को दी जा सकती है, संतोष फिलहाल एमएलसी हैं, jitan ram manjhiतथा नीतीश सरकार में अपनी पार्टी की ओर से एक मात्र मंत्री भी हैं, दरअसल बिहार के सीएम रह चुके जीतन राम मांझी पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ्य चल रहे हैं, हाल ही में वो कोरोना को हराकर लौटे हैं।

संरक्षक की भूमिका
माना जा रहा है कि मांझी अपनी पार्टी की कमान बेटे को सौंप जरुर रहे हैं, लेकिन वो खुद संरक्षक की भूमिका में रहेंगे, jitan ram manjhi6पटना में होने वाली इस बैठक में पार्टी पदाधिकारियों में भी बड़ा फेरबदल हो सकता है, आपको बता दें कि बिहार में मांझी की पार्टी एनडीए का हिस्सा है और सरकार में भी शामिल है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment