नाव्या नवेली की इस तस्वीर पर धड़का मिजान का दिल, तो पूछ लिया ऐसा सवाल…


navya-meezan

 सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Nawya Naveli Nanda) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। नाव्या की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल होते हैं, जिन पर फैंस के अलावा उनके फ्रेंड्स भी कमेंट करते हैं। नाव्या ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर के आउटफिट में रेस्टोरेंट में बैठी हैं। साथ ही उन्होंने सिल्वर कलर का नेकलेस कैरी किया हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

उनकी इस तस्वीर पर उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड मिजान जाफरी (Mijan Jaffrey) ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, ‘WOW मैं सोच रहा हूं कि किसने फोटो क्लिक की है’। मिजान के इस कमेंट पर नव्या नवेली नंदा (Nawya Naveli Nanda) ने जवाब देते हुए लिखा- ‘मेरे पर्सनल फोटोग्राफर ने’।actor Mijan Jafari has expressed her desire to get married with Navya  Naveli Nanda | अमिताभ बच्चन की नातिन से शादी करना चाहते हैं मिजान,  रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात |बता दें कि नव्या नवेली नंदा (Nawya Naveli Nanda) इन दिनों मिजान जाफरी (Mijan Jaffrey) के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं।Meezan Jaffrey: Wants To Marry: Amitabh Bachchan Granddaughter: Navya  Naveli Nanda: Talks About Relationship: - अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली  नंदा से शादी करना चाहते हैं मिजान जाफरी ...यह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं,लेकिन फैंस को लगता है कि उनकी दोस्ती अब प्यार में तब्दील हो रही है। नाव्या जब भी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर शेयर करती हैं, मिजान उस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाते।अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से शादी करना चाहते हैं मिजान जाफरी,  रिलेशनशिप पर बोलेमीजान और नव्या नवेली नंदा (Nawya Naveli Nanda) अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आ जाते हैं। यह दोनों एक बार साथ में मूवी देखने गये थे, तब से फैंस इनके रिश्ते को लेकर कयास लगाने लगे हैं।क्या नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं मिजान जाफरी? एक्टर ने बताया सचहालांकि इन दोनों ने सार्वजनकि तौर पर अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा है और खुद को सिर्फ एक अच्छा दोस्त बताते हैं।

नव्या नवेली ने शेयर की फोटो, एक्टर मिजान जाफरी ने ऐसे किया रिएक्ट - NEWS  tak Hindi | DailyHuntरिलेशनशिप की बात पर मीजन जाफरी (Mijan Jaffrey) का कहना था कि वह और नव्या एक ही फ्रेंड सर्कल से हैं इसलिए एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं।अमिताभ बच्चन की नातिन से शादी करना चाहता है इस एक्टर का बेटा, रिलेशनशिप को  लेकर खुलकर रखी अपनी बात | Javed JaffRey Son meezan want to marry with  Amitabh Bachchan Granddaughterवहीं नव्या नवेली नंदा (Nawya Naveli Nanda) का भी कहना है कि मिजान जाफरी (Mijan Jaffrey) के साथ उनका रिश्ता सिर्फ दोस्ती का है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments