शादी के बंधन में बंधे टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर, आईपीएल फ्रेंचाइजी ने पोस्ट की तस्वीर-वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 28, 2021

शादी के बंधन में बंधे टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर, आईपीएल फ्रेंचाइजी ने पोस्ट की तस्वीर-वीडियो

  

शादी के बंधन में बंधे टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर, आईपीएल फ्रेंचाइजी ने पोस्ट की तस्वीर-वीडियो

टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर ने बुधवार 27 जनवरी को अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्ररन के साथ शादी के बंधन में बंध गये हैं, कोरोना संक्रमण के बीच विजय ने सगाई की थी, स्टार ऑलराउंडर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हैं, फ्रेंचाइजी ने उनकी शादी की तस्वीर शेयर कर नवविवाहित जोड़े को बधाई दी है।

पिछले साल सगाई

विजय शंकर ने पिछले साल अगस्त में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिये अपनी सगाई की जानकारी फैंस को दी थी, विजय ने अपनी मंगेतर वैशाली के साथ तस्वीर शेयर की थी, तथा अंगूठी की इमोजी लगाया था, सगाई का ऐलान करने पर केएल राहुल, युजवेन्द्र चहल, करुण नायर, अभिनव मुकुंद तथा कुछ अन्य क्रिकेटरों ने उन्हें बधाई दी।

टीम इंडिया से बाहर
तीस वर्षीय इस ऑलराउंडर को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिये टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया था, शंकर ने टीम इंडिया के लिये अपना 2018 में श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में डेब्यू किया था, उन्होने टी-20 प्रारुप में अपना डेब्यू किया था, फिर एक साल बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल डेब्य़ू किया था, विजय 2019 में इंग्लैंड में खेले गये आईसीसी वनडे विश्वकप में टीम इंडिया का हिस्सा थे।

सनराइजर्स हैदराबाद से खेलते हैं
मालूम हो कि विजय आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते नजर आएंगे, 18 फरवरी को होने वाली मिनी ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी ने शंकर को रिटेन किया है, आईपीएल 2021 के ऑक्शन से पहले अपने 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है, इससे अब टीम के पर्स में 10.75 करोड़ रुपये हो गये हैं, हैदराबाद ने अपनी टीम से ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की है।

.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment