जानें कैसे ‘इंसान से एलियन’ बना ये शख्स, बड़ी हैरतअंगेज है इसकी कहानी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 28, 2021

जानें कैसे ‘इंसान से एलियन’ बना ये शख्स, बड़ी हैरतअंगेज है इसकी कहानी


आजकल ऐसा बहुत कुछ हो रहा है, जिसके पीछे की हकीकत के बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे। यहां तक की आपको यकीन तक नहीं होगा कि भला ऐसा भी हो सकता है क्या? लेकिन, यह अब एक सच्चाई बन चुकी है। ऊपर लगी इस तस्वीर को देखकर हो सकता है कि आप भी हैरत के सैलाब में सराबोर हो गए होंगे। अभी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा की तस्वीर बनी हुई है। जिस शख्स को आप तस्वीर में देख रहे हैं, इसे अपने अपने शरीर का ट्रांसफोर्मेंशन करने में बड़ा मजा आता है। यह शख्स दिन भर यही सोचता रहता है कि कैसे और क्या करके अपने शरीर में बदलाव किया जाए। जिससे यह ओरों से अलग दिखे। आप यह जानकर दंग रह जाएंगे कि  इस शख्स के शरीर का ऐसा कोई भी हिस्सा शेष नहीं रह गया है, जो टेटू से अछूता न हो। यहां तक की इसने अपनी आंखों की पुतली पर भी टेटू बनवाएं हुए हैं। इतना ही नहीं, टेटूओं के प्रति इसकी दीवानगी का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि इसने अपनी नाक तक हटवा दी।

32 वर्षीय इस अजीबोगरीब शख्स का नाम एंथनी लोफ्रेडो (Anthony Loffredo) है। अपने शरीर में किए गए इस बदलाव की वजह से लोग इसे सोशल मीडिया पर ब्लैक एलियन भी कहते हैं। एंथनी बताते हैं कि उनके देश में फ्रांस में नाक को हटाना गैर कानूनी माना जाता है। लेकिन,  यह अपने शरीर में ट्रांसफोरमेंशन को लेकर इस कदर उत्सुक थे कि इन्होंने अपनी नाक तक हटवा दी। इसके लिए इन्हें अपने देश फ्रांस को छोड़कर  स्पेन जाना पड़ गया। अपने शरीर में इतना सब कुछ कराने के बाद एंथनी का अब भी जी नहीं भरा है। वो अब अपने शरीर में मेटल लगवाना चाहते हैं। एंथनी बताते हैं कि वे पूरे दिन इसी बारे में सोचते  रहते हैं कि कैसे भी करके अपने शरीर को मॉडिफाई करें ताकि वे दूसरों से अलग  दिखे।

एंथनी बताते हैं कि जब वे महज 24 साल के थे, तभी ऑस्ट्रेलिया जाकर अपने शरीर को बदल दिया था। जिसके चलते उन्हें अपने परिवार के विरोध का भी सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने इसकी परवाह किए बगैर अपना पूरा शरीर बदल दिया। सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग अंदाज के लिए एंथनी चर्चा में रहते हैं। बेशक..आपको या हमें एंथनी का रूप देखकर हैरत हो रही हो, मगर एंथनी का मानना है कि यह बहुत ही सामान्य सी बात है, जिस तरह लोग अपने आपको अलग देखने के लिए अपने  कपड़े को बदलते हैं। ठीक उसी तरह से हम भी   अपने शरीर को मॉडिफाई कर सकते हैं। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment