सोनाली बेन्‍द्रे से शादी करना चाहते थे शादीशुदा राज ठाकरे, एक क्रिकेटर ने दे दी थी अपहरण की धमकी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 25, 2021

सोनाली बेन्‍द्रे से शादी करना चाहते थे शादीशुदा राज ठाकरे, एक क्रिकेटर ने दे दी थी अपहरण की धमकी

 

सोनाली बेन्‍द्रे से शादी करना चाहते थे शादीशुदा राज ठाकरे, एक क्रिकेटर ने दे दी थी अपहरण की धमकी

हिंदी फिल्‍मों की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेन्‍द्रे मुंबई मूल की हैं, 1 जनवरी, 1975 को मुंबई में जन्मीं सोनाली ने 26 साल पहले 1994 में आई फिल्म ‘आग’ से फिल्‍मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उनके साथ थे उस समय के सुपरहिट एक्‍टर गोविंदा और शिल्पा शेट्टी । फिल्‍म में अभिनय से ज्‍यादा सोनाली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं, उनकी खूबसूरती पर राजनेता से लेकर अभिनेता और उस जमाने के एक मशहूर खिलाड़ी भी फिदा थे ।

राज ठाकरे करना चाहते थे शादी
सोनाली बेन्‍द्रे जब कुछ फिल्मों में काम कर चुकी थीं तो पॉलिटीशियन   राज ठाकरे को वो पसंद आने लगीं, दोनों ही एक-दूसरे को लाइक करने लगे थे । वो अलग बात थी कि राज ठाकरे पहले से ही शादीशुदा थे। हालांकि शादीशुदा होने के बाद भी राज सोनाली से शादी करना चाहते थे। लेकिन जब ये बात शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे तक पहुंची तो वो नाराज हुए और राज ठाकरे को सोनाली से दूर कर दिया ।

शोएब अख्‍तर हो गए थे दीवाने
पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब का भी कुछ ऐसा ही हाल था । वो सोनाली के प्यार की गिरफ्त में थे। सोनाली से उनकी पहली मुलाकात पाकिस्तान टीम के भारत दौरे के वक्त हुई थी, पहली ही नजर में शोएब सोनाली को दिल दे बैठे थे। शोएब ने सोनाली की फिल्‍म ‘इंग्लिश बाबू देसी मैम’ देखी थी, जिसके बाद वो उनके दीवाने हो गए थे और उनकी तस्‍वीर अपने पर्स में रखकर चलते थे। शोएब ने ये तक कहा था कि अगर सोनाली बेन्‍द्र उनका शादी का प्रपोजल स्वीकार नहीं करेंगी तो वो उन्हें किडनैप करवा लेंगे। हालांकि जब इस बारे में सोनाली से पूछा गया तो उन्होंने कहा था- मैं शोएब अख्तर नाम के किसी क्रिकेटर को नहीं जानती और क्रिकेट में मेरा कोई इंटरेस्ट नहीं है।

सुनील शेट्टी को भी आईं पसंद
सोनाली को प्‍यार करने वालों की लिस्‍ट में सुनील शेट्टी का भी नाम है, साल 1995 में सोनाली बेंद्रे ने सुनील शेट्टी के साथ फिल्म ‘टक्कर’ में काम किया था। इस फिल्म का एक गाना आंखो में बसे हो तुम सुपर डुपर हिट रहा था । फिल्‍म के दौरान ही वो सोनाली को चाहने लगे थे। हालांकि जब ये बात सुनील शेट्टी के घर तक पहुंची तो उन्होंने खुद ही सोनाली से दूरी बनानी शुरू कर दी। दरअसल सुनील शेट्टी भी शादीशुदा थे।

2002 में की शादी
हालांकि इन सब चाहने वालों के बीच सोनाली बेन्द्रे ने 2002 में प्रोड्यूसर गोल्डी बहल से शादी कर ली। गोल्डी से वो पहली बार 1994 में फिल्म ‘नाराज’ के सेट पर मिलीं थीं । दोनों की पहली मुलाकात गोल्डी बहल की बहन सृष्टि आर्य ने कराई थी, सृष्टि सोनाली की भी अच्छी दोस्त थीं । सोनाली उस समय अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मेजर साब’ में काम कर रही थीं, सेट पर अभिषेक बच्‍चन भी आया करते थे ।

गोल्‍डी अभिषेक के दोस्‍त थे, इसलिए वो भी उनके साथ आने लगे । इस तरह तीनों एक दूसरे के साथ पार्टी वगैरह करने लगे, इन्‍हीं सब के बीच सोनाली की अगली फिल्म ‘अंगारे’ रही, जिसे गोल्डी बहल ने ही प्रोड्यूस किया था । फिल्म के सेट पर एक पार्टी में ही, गोल्डी ने सोनाली को प्रपोज किया औऱ उन्होंने भी हां कह दी। अगस्त, 2005 में सोनाली ने बेटे रणवीर को जन्म दिया। सोनाली पिछले साल कैंसर की बीमारी के कारण खबरों में रहीं, उन्‍होंने इस बीमारी का सामना किया और उसे हराकर ही दम लिया ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment