ससुराल वालों ने पार की क्रूरता की हद, बहू की जीभ, होठ और एक स्तन को काट दिया, प्राइवेट पार्ट में...

 in%2Blaws

कहा जाता है कि क्रोध व्यक्ति के सोचने की क्षमता को नष्ट कर देता है। जिसके कारण मनुष्य कभी-कभी बहुत क्रोधित हो जाता है और ऐसा कदम उठा लेता है, जिसके अंत में पछताने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचता।

घटना मध्य प्रदेश के नागदा के विद्यानगर इलाके में हुई। जहां एक लापरवाह झटके ने सनसनी मचा दी। एक महिला को उसके पति, ससुराल वालों और एक अन्य रिश्तेदार ने एक अन्य व्यक्ति के साथ संबंध होने के संदेह पर घर में बंद कर दिया था और मवेशियों द्वारा पीटा गया था। उसे पीटने के लिए घर से बाहर निकाला गया। और उसे मरा हुआ समझकर घर से बाहर निकाल दिया गया। हद तो तब हो गई जब मोहल्ले के लोग भी इस तरह का तमाशा देख रहे थे और मदद के लिए कोई आगे नहीं आया।

सभी अभियुक्तों के भाग जाने के बाद महिला 10 मिनट तक सुस्त रही, हालांकि किसी ने भी उससे संपर्क करने की हिम्मत नहीं की। गंभीर रूप से घायल महिला को इंदौर के एक अस्पताल में रेफर किया गया था। जहां उसकी हालत फिलहाल बेहद चिंताजनक है।

घटना की गंभीरता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पिशाच परिवार के सदस्यों ने पहले महिला की जीभ, गाल, होंठ और एक स्तन को तलवार से काट दिया। यहां तक ​​कि वे भी नहीं रुके। लेकिन साथ ही महिला के मुंह और उसके निजी अंगों में घूंघट डाला। आस-पास के लोग इस महिला की चीखें सुन सकते थे, लेकिन कोई गला नहीं।

लोग तब भी तमाशा देख रहे थे जब परिवार के लोग उसे घर से बाहर ले गए। आरोपी को लगा कि महिला मर गई है, इसलिए उसे बाहर निकाल दिया गया और घर में ताला लगाकर सभी लोग भाग गए।

पुलिस ने कहा कि घटना के बाद, पुलिस महिला के पति, ससुराल वालों और एक अन्य महिला पर हत्या के प्रयास का आरोप लगा रही थी।

source- newztezz.com

0/Post a Comment/Comments