करिश्मा के बाद अब शर्लिन चोपड़ा ने किया सनसनीखेज खुलासा- साजिद खान ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और कहा … - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 19, 2021

करिश्मा के बाद अब शर्लिन चोपड़ा ने किया सनसनीखेज खुलासा- साजिद खान ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और कहा …

 

अब शर्लिन चोपड़ा ने किया सनसनीखेज खुलासा- साजिद खान ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और कहा …

बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री ‘डेथ इन बॉलिवुड’ ने तहलका मचा दिया है, इस शो में दिवंगत अभिनेत्री जिया खान को लेकर स्‍टोरी दिखाई गई है । जिसमें जिया की बहन करिश्‍मा शामिल हुई और उन्‍होंने उनसे जुड़े कुछ ऐसे राज खोले हैं जो चमक 5 धमक वाली इंडस्‍ट्री का सच खोल रहे हैं । जिया खान की बहन करिश्मा ने इस डॉक्यूमेंट्री में फिल्‍म डायरेक्टर साजिद खान पर कास्टिंग काउच और सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं, वहीं इन आरोपों के बीच अब ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान को लेकर गहरे राज खोले हैं ।

साजिद खान ने अपना …
ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान को लेकर अपना अनुभव शेयर किया, शर्लिन ने ट्वीट किया – ‘जब मैं अपने पिता के निधन के कुछ दिन के बाद अप्रैल 2005 में उनसे (साजिद) से मिली तो उन्होंने अपने पैंट्स से अपना पीनस बाहर निकालकर उसे पकड़ने के लिए कहा। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि पीनस कैसा होता है और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य उनके पीनस को पकड़ना नहीं है।’

जिया खान की बहन ने लगाए आरोप
बीबीसी की डॉक्युमेंट्री ‘डेथ इन बॉलिवुड’ बीबीसी पर रिलीज हुई है, इस डॉक्युमेंट्री के दूसरे ऐपिसोड में करिश्मा ने बताया कि जिया के साथ साजिद ने कैसा बर्ताव किया, उसे स्क्रिप्‍ट रीडिंग के दौरान टॉप और ब्रा उतारने को कहा था। बहन ने बताया कि जिया को नहीं समझ में आया था कि क्या करना है। वह घर आकर खूब रोई। वह कह रही थी कि वह इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं इसलिए अगर फिल्म छोड़ देगी तो वे मेरे खिलाफ केस कर देंगे और उसे बदनाम करेंगे। अगर फिल्म की तो उनका शोषण होगा। यह हर हाल में कुछ खोने की स्थिति है। बाद में उसने वह फिल्म की।

करिश्मा ने अपना एक्‍सपीरियंस भी बताया
वहीं करिश्‍मा ने खुद के साथ घटी घटना भी शेयर की, उन्‍होंने कहा कि जब वह साजिद खान के घर अपनी बड़ी बहन जिया खान के साथ गई थी। उस समय वह 16 साल की थीं। उन्होंने सिर्फ स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था और किचन टेबल पर बैठी थी। साजिद खान ने उन्हें घूरा और कहा कि वह सेक्स चाहती है। इस पर उनकी बहन जिया खान ने साजिद खान को टोकते हुए कहा कि नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है। इस पर साजिद खान ने उनकी बहन जिया खान से कहा कि देखो तो वह कैसे बैठी है। जिया खान ने कहा वह अभी यंग है। उसे अभी ये पता भी नहीं है कि उसे क्या चाहिए। इसके बाद थोड़ी ही देर में दोनों बहनें वहां से चली आईं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment