महिला दारोगा ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- यह मेरी करनी का फल है - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 2, 2021

महिला दारोगा ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- यह मेरी करनी का फल है

 

महिला दारोगा ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- यह मेरी करनी का फल है

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक महिला दारोगा के खुदकुशी करने से सनसनी मची हुई है, यहां यूपी पुलिस की महिला उप निरीक्षक आरजू पवार ने अपने कमरे के पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है । मामला अनूप शहर कोतवाली क्षेत्र का है, यहसं महिला सब इंस्‍पेक्‍टर किराए का घर लेकर रह रही थी । इसी घर में उसने पंखे पर फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली ।

मकान मालिक ने सबसे पहले देखा
पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार आरजू पवार के मकान मालिक ने जब 7 बजे उनसे खाने के लिए पूछने के लिए दरवाजा खटखटाया तो उसने कुछ देर में कहीं से आने की बात कही, लेकिन जब कुछ घंटों बाद भी महिला सब इंस्पेक्टर आरजू पवार नहीं आई तो मकान मालिक ने उसके कमरे में देखा । जिसके बाद मकान मालिक ने तत्काल पुलिस को सूचना दी ।

2015 बैच की एसआई
आरजू पवार 2015 बैच की एसआई हैं, वह शामली की रहने वाली थी । महिला दारोगा के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें सब इंस्पेक्टर ने लिखा है कि- “यह मेरी करनी का फल है।” हालांकि पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है, महिला दारोगा ने ऐसा कदम क्‍यों उठाया इसे लेकर कोई स्थिति स्‍पष्‍ट नहीं हो पाई है ।

गंभीरता से जांच
वहीं इस पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक यही पता चला है कि, महिला सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है, उसके पास से दो लाइन का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है । इस नोट में उसने खुद को ही अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है । पुलिस इस केस की गहनता से जांच करेगी, क्‍या वजह रही होगी इसे टटोलने की पूरी कोशिश की जा रही है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment