क्या अपने ‘देवर’ के साथ चल रहा है ‘गोपी बहू’ का अफेयर? बिग बॉस में एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 29, 2021

क्या अपने ‘देवर’ के साथ चल रहा है ‘गोपी बहू’ का अफेयर? बिग बॉस में एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

 

क्या अपने ‘देवर’ के साथ चल रहा है ‘गोपी बहू’ का अफेयर? बिग बॉस में एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

स्‍टार प्‍लस पर लंबे चले टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहू यानी कि देबोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों बिग बॉस 14 में खूब एंटरटेन कर रही हैं । देबालीना ने सीजन 14 में बतौर वाइल्‍ड कार्ड आई हैं, वो पिछले सीजन में भी शो का हिस्‍सा रहीं थीं, लेकिन कमर में चोट लगने के कारण उन्‍हें शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था । अब एक्‍ट्रेस ने शो के एक एपिसोड में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बड़ा राज खोला है ।

.देबोलीना ने बताया वो किसी के साथ प्‍यार में हैं …

एक्ट्रेस ने शो में घरवालों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करते हुए कहा कि वो सिंगल नहीं है और घर के बाहर उनका एक ब्वॉयफ्रेंड है। इस बारे में आगे बात करते हुए ‘गोपी बहू’ ने कहा कि ‘जब कोई किसी का ख्याल रखता है, उसकी एहमियत समझता है और उसका सम्मान करता है तो उसे ही प्यार कहते हैं और प्यार एक आदत की तरह होता है।’
फैंस की बढ़ी एक्‍साइटमेंट
वहीं ब्वॉयफ्रेंड को लेकर एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है, उनके फैंस ने तो यहां तक अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि उनकी जिंदगी में कौन हो सकता है और वो लकी पर्सनल कौन है, जिन्हें देबो प्यार करती हैं। देबो के कई फैंस को तो इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा है कि एक्ट्रेस किसी की हो चुकी हैं। हालांकि जयादातर फैंस को उम्‍मीद है कि वो कोई और नहीं बल्कि एक्‍ट्रेस के कोएक्‍टर विशाल सिंह हैं ।
गोपी बहू के देवर …
देबोलीना और विशाल सिंह ने साथ में एक टीवी शो ‘साथ निभाना साथियां’ में काम किया था। जिसमें जिगर यानी विशाल ने गोपी बहु के देवर का रोल प्‍ले  किया था । लोगों ने देवर भाभी की इस जोड़ी को ढेर सारा प्यार दिया था और खूब पसंद भी किया था । पिछले साल देवोलीना और विशाल का एक मीम भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें विशाल उन्हें किस करते नजर आ रहे थे। बहरहाल अब फैंस को उस वक्त का बेसब्री से इंतजार है, जब वो अपने पार्टनर के नाम के बारे में बताएंगी।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment