हैवानियत की हद: गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, पीड़िता ने पुलिस के सामने खुद बयां की दास्तां - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 26, 2021

हैवानियत की हद: गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, पीड़िता ने पुलिस के सामने खुद बयां की दास्तां


gangrape

 देश भर में महिलाओं के साथ हो रही रेप और गैंगरेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हर रोज कहीं न कहीं कोई महिला या बच्ची गैंगरेप का शिकार हो ही जाती है। राजस्थान में भी ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। यहां के परबतसर इलाके में तीन युवकों ने एक महिला के साथ गैंगरेप किया और हैवानियत की सभी हदें पर करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी। घटना के बाद जैसे तैसे लहुलुहान हालत में महिला घर पहुंची और परिवार वालों को इसकी जानकारी दी, तब जाकर परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। इधर आरोपी पीड़िता के परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

इस मामले में जानकारी देते हुए नागौर जिले के एक अधिकारी ने बताया कि-‘पीड़ित महिला थे शिकायत में कहा है कि वह दूध खरीदने के लिए एक व्यक्ति के घर गई थी, जब वह उसके घर पहुंची तो उसकी पत्नी कुछ काम से बाहर गई हुई थी, उस समय घर में घर के मालिक के साथ दो अन्य लोग मौजूद थे, तीनों ने मिलकर मेरे साथ गैंगरेप किया, महिला ने बताया कि तीन लोगों ने मिलकर उसके साथ नृशंस तरीके से बलात्कार किया और उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दिया।’ अब मामले की जानकारी मिलने के बाद से पुलिस तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है,लेकिन अभी तक कोई पकड़ में नहीं आया।इधर राजस्थान के सीकर जिले में ही एक और रेप की घटना सामने आयी है, यहां चार युवकों ने एक 25 साल की युवती के साथ गैंगरेप किया और सड़क पर ही छोड़कर चले गए।

पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार 

पीड़िता राजस्थान पुलिस को गश्त के दौरान रात 11 बजे मिली थी। पीड़ता ने पूछताछ में बताया कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक की तलाश कर रही है। घटना की जांच कर रहे सीओ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित जयपुर की रहने वाली है। वह अपने एक रिश्तेदार में मिलने 23 जनवरी को सीकर आई थी। शाम को करीब सात बजे जब वह रोडवेज बस स्टैंड पर उतरी तो उसे चार युवक मिले और उसे झांसा देकर पिपराली रोड स्थित एक मकान में ले गए और वहां उसके साथ गैंग रेप किया।

No comments:

Post a Comment