आप बंगाल में बिजी रहे, बिहार में बीजेपी ने कर दिया खेल, लालू की पार्टी में सेंधमारी!

 

आप बंगाल में बिजी रहे, बिहार में बीजेपी ने कर दिया खेल, लालू की पार्टी में सेंधमारी!

बिहार में विधानसभा चुनाव के बाद भी दल-बदल का खेल नहीं रुक रहा है, सत्ताधारी दल जदयू और बीजेपी की तरफ विरोधी दलों के नेताओं का रुझान लगातार जारी है, साथ ही दूसरे दलों से विधायक पूर्व सांसद और विरोधी पार्टियों के बड़े नेताओं का जदयू तथा बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला भी जारी है, इस कड़ी में बुधवार को काफी संख्या में राजद समेत दूसरी विपक्षी पार्टियों के पूर्व सांसद तथा पूर्व विधायक सहित कई बड़े नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

बीजेपी का थामा दामन
बीजेपी कार्यालय में मिलन समारोह कार्यक्रम का वृहत आयोजन किया गया था, जिसमें राजद की ओर से पूर्व सांसद सीताराम यादव, BJP Flagपूर्व विधायक सुबोध पासवान, दिलीप कुमार यादव पूर्व एमएलसी, पूर्व सांसद रामजी मांझी, पूर्व विधायक नगीना देवी, कांग्रेस की नेत्री अनिता यादव, मीरा देवी उप महापौर पटना, पूर्व उप महापौर पटना संतोष मेहता समेत कई नेता एक साथ बीजेपी में शामिल हुए हैं।

बीजेपी के बड़े नेताओं ने दिलाई सदस्यता
इन नेताओं के मिलन समारोह के लिये पटना बीजेपी ऑफिस में बड़ा आयोजन किया गया था, जिसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, sushil kumar modi1बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव, पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, मंत्री रामसूरत राय के अलावा प्रदेश के संगठन महामंत्री नागेन्द्र नाथ भी मौजूद थे।

पार्टी की सदस्यता
इन सभी दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में दूसरी पार्टियों से आये इन नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता हासिल की, इससे पहले भी दूसरी पार्टियों से कई नेताओं ने बीजेपी और जदयू का दामन थामा है, यानी अब ये साफ है कि सत्ताधारी दल में नेताओं के आने का सिलसिला आगे भी जारी रहने वाला है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments