महिला को घसीटा, फिर जमकर पीटा, उसके बाद हैवानियत, रात के अंधेरे में …

  

महिला को घसीटा, फिर जमकर पीटा, उसके बाद हैवानियत, रात के अंधेरे में …

एमपी की राजधानी भोपाल में दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, आरोपी ने गुरुवार देर रात 35 वर्षीय महिला का मुंह दबाया, फिर घसीटकर दुकान में ले गया, इसके बाद उनके साथ मारपीट की, फिर बलात्कार किया, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस का दावा है कि उसने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है।

डायल 100 पर फोन
वारदात के बाद महिला ने डायल 100 को फोन कर घटना की जानकारी दी, घटना पुलिस मुख्यालय से सिर्फ 500 मीटर दूर घटी, जहांगिराबाद पुलिस के मुताबिक घटना 35 साल की महिला के साथ हुई है, पीड़िता ने बताया कि गुरुवार को उनकी तबीयत खराब होने की वजह से वो दवाई लेने हमीदिया अस्पताल गई थी, इस दौरान उन्हें किसी ने ये भी बताया कि लाल परेड मैदान के पास लोगों को मुफ्त खाना बांटा जा रहा है, वो वहां गई और खाना खाकर लौट रही थी।

फोन कर पुलिस को बुलाया
रात करीब 12 बजे जब महिला जहांगीराबाद के मुर्गी बाजार से पैदल घर की ओर लौट रही थी, तो आरोपी नरेश ने उनका हाथ पकड़ा, तथा मुंह दबाते हुए उन्हें खींचते हुए कपड़े की दुकान में ले गया, नरेश ने महिला को जमकर पीटा, उसके बाद उसके साथ बलात्कार किया, फिर पीड़िता को उसी हालत में छोड़कर भाग गया, घटना के बाद महिला ने डायल 100 पर कॉल किया, फिर मौके पर पुलिस पहुंची तथा महिला की मदद की।

पति के आने के बाद महिला ने बताई घटना
घटना के बाद पुलिस ने इलाके में तलाशी भी ली, लेकिन आरोपी का पता नहीं चला, रात करीब 3.30 बजे पुलिस ने महिला की शिकायत पर मारपीट तथा रेप की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया, महिला तब तक कुछ ना बोल सकी थी, woman police station 2जब तक उसका पति नहीं आ गया, पति के आने के बाद ही उन्होने घटना के बारे में जानकारी दी, उन्होने बताया कि वो आरोपी को नहीं जानती है, पुलिस ने तत्काल दबिश देकर आरोपी नरेश को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments