बॉबी देओल से कहीं ज्‍यादा कमाती हैं वाइफ तान्या, करोड़ों में है कमाई, जानिए क्या है काम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 1, 2021

बॉबी देओल से कहीं ज्‍यादा कमाती हैं वाइफ तान्या, करोड़ों में है कमाई, जानिए क्या है काम

 

बॉबी देओल से कहीं ज्‍यादा कमाती हैं वाइफ तान्या, करोड़ों में है कमाई, जानिए क्या है काम

सनी देओल और बॉबी देओल, वेटरन एक्‍टर धर्मेंद्र के ये दोनों बेटे इंडस्‍ट्री में अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं, सनी जहां अपने जमाने के सुपरस्‍टार रह चुके हैं तो वहीं बॉबी का करियर संघर्ष भरा रहा । दोनों ने ही अपनी फैमिलीज को प्राइवेट ही रखा है, सनी देओल की पत्‍नी पूजा बहुत कम ही पब्लिक के सामने नजर आती है । वहीं बॉबी देओल की पत्‍नी तान्‍या को अकसर उनके साथ देखा गया है । तान्‍या देओल, पति से ज्‍यादा सक्‍सेसफुल बताई जाती हैं । जानें क्‍या करती हैं तान्‍या और कैसे हुई थी उनकी मुलाकात ।

1996 में शादी
बॉबी और तान्या ने साल 1996 में शादी की थी, उनके दो बेटे आर्यमन और धर्म हैं । बॉबी-तान्या की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है, दरअसल बॉबी अपने दोस्तों के साथ एक बार रेस्त्रां में चाय पीने गये थे, तभी उन्होने पहली बार तान्या को देखा था, बॉलीवुड एक्टर को पहली ही नजर में प्यार हो गया, इसके बाद बॉबी ने तान्या के बारे में सारी जानकारी दोस्तों से हासिल की और उन्हें फोन किया, जिसके बाद दोनों ने मिलने का फैसला लिया।

पहले मिले फिर परिवार ने फिक्‍स की शादी
इसके बाद बॉबी तान्या उसी रेस्त्रां में डेट पर पहुंचे, जहां पहली बार बॉबी ने उन्हें देखा था, इसके बाद दोनों के घर वालों ने मुलाकात की, और शादी तय हो गई। बॉबी देओल भले फिल्मों में कुछ खास सफल नहीं रहे, लेकिन उनकी पत्नी करोड़ों का बिजनेस संभालती हैं, तान्या एक बिजनेस वूमेन हैं।

ये है काम
दरअसल तान्या देओल जानी मानी इंटीरियर डिजाइर हैं। वह द गुड अर्थ नाम से फर्नीचर और होम डेकोरेटर स्टोर चलाती हैं। उनका ये फर्नीचर स्टोर बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के बीच खूब पसंद किया जाता है। ये काफी शानदार और एक्पेंसिव होते हैं। जब बॉबी देओल फिल्में ना मिलने के कारण डिप्रेशन में थें तब भी तान्या ने काफी ज्यादा फाइनेंशियल सपोर्ट किया था। तान्या देओल इंटीरियर डिजाइनर के साथ-साथ कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं। इसके अलावा वो पति बॉबी देओल के साथ मिलकर मुंबई में एक शानदार रेस्टोरेंट भी चलाती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment