पति से पहले ब्वॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हुईं ये हसीनाएं, सच जानने के बावजूद मिला पत्नी का दर्जा

 


ऐसा कहते हैं कि जिन महिलाओं को मां बनने का सुख प्राप्त होता है वो बेहद भाग्यशाली होती हैं. बच्चे के जन्म के बाद माता-पिता दोनों की जिंदगी में खुशियां भर जाती हैं. लेकिन कभी आपने ये सोचा कि उस पिता को कैसा लगता होगा जब उसकी पहली पत्नी पहले भी गर्भवती हो चुकी हो और वो भी किसी दूसरे शख्स से. जाहिर सी बात है कि किसी भी पति को खराब लगेगा. लेकिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) ना सिर्फ पहले से प्रेग्नेंट लड़कियों से शादी करते हैं बल्कि उन्हें पत्नी का दर्जा भी देते हैं और समाज के तानों से बचाने की पूरी कोशिश करते हैं. ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों से हम आपको मिलवाएंगे जो शादी से पहले ब्वॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो गई थीं. हालांकि, इनमें से एक की शादी टूट चुकी है लेकिन बाकी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं.

कोंकणा सेन शर्मा (konkona sen sharma)
बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा अपने अफेयर और शादी को लेकर सुर्खियों में रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, कोंकणा ने रणवीर शोरी से शादी से पहले किसी दूसरे शख्स को डेट किया था और उस शख्स से कोंकणा प्रेग्नेंट हो गई थी. इसके बाद कोंकणा रणवीर शोरी को डेट किया और जब उनके बच्चे की मां बनीं तो शादी रचा ली. हालांकि, इनकी शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई और अब कोंकणा अकेले ही अपने बेटे की देखभाल करती हैं.

सारिका (sarika)
एक जमाने में अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों को घायल करने वाली सारिका जब कमल हासन के प्यार में पड़ी थीं. तब वह किसी और के बच्चे की मां बनने वाली हैं. मगर सारिका ने हालातों को देखते हुए एबॉर्शन का सहारा लिया. कमल हासन को सारिका की प्रेग्नेंसी की जानकारी थी और फिर भी उन्होंने सारिका को पत्नी का दर्जा दिया. शादी के बाद सारिका ने दो बेटियों को जन्म दिया. वैसे खबरें ऐसी भी सामने आई थीं कि कमल हासन से शादी करने से पहले ही सारिका गर्भवती हो गई थीं और इसी कारण इनकी शादी जल्दबाजी में हुई.

सेलिना जेटली (celina jaitly)
मिस इंडिया सेलिना जेटली बेहद खूबसूरत हैं और शादी से पहले ही सेलिना प्रेग्नेंट हो गई थीं. मगर एक्ट्रेस ने एबॉर्शन करा लिया और बाद में पीटर हग को डेट करने के बाद उन्हीं से शादी रचा ली. रिपोर्ट्स की मानें तो सेलिना के पति पीटर को उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में सबकुछ पता था इसके बावजूद उन्होंने सेलिना का हाथ थामा. सेलिना अब अपने पति के साथ अब्रॉड शिफ्ट हो गई हैं और खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. सेलिना के पति पीटर का दुबई में होटल का बिजनेस है.

अमृता अरोड़ा
बेहद हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा की शादी 2009 में बिजनेसमैन शकील लदाक से हुई थी. खबरों की मानें तो अमृता शादी रचाने से पहले गर्भवती हो गई थीं और शादी के तुरंत बाद अमृता ने मां बनने का ऐलान किया था. जिससे हर कोई हैरान रह गया था लेकिन अमृता की स्टोरी में सबसे बड़ा ट्विस्ट ये है कि अमृता किसी और से नहीं बल्कि अपने पति से ही प्रेग्नेंट हुई थीं.

source

0/Post a Comment/Comments