दिल्ली हिंसा पर कंगना रनौत बोलीं-‘अब आतंकवादी तय करेंगे हमारे देश का भविष्य, दिलजीत से कहा- तुम तो चाहते थे…


बॉलीवुड कि पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर वो दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुए हिंसक प्रदर्शन पर फिर भड़क गई हैं। इस बार भी उन्होंने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosannjh) और हिंसक प्रदर्शनकारियों (Farmer Protesters) पर होना गुस्सा निकाला है। कंगना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अपने ट्वीटर के माध्यम से वो लोगों से जुडी रहती हैं। बुधवार को भी कंगना ने एक के बाद लगातार ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से किसान प्रदर्शनकारियों की तुलना सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से कर दी है। कंगना ने जो तस्वीर शेयर की है उसपर लिखा हुआ है कि दोनों में कोई फर्क नहीं है। साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘संदेश साफ है कि इस देश में कोई अच्छा परिवर्तन नहीं होने दिया जाएगा, आतंकवाद हमारे देश का भविष्य तय करेगा, न की हमारी सरकार।’

एक और ट्वीट में कंगना ने दिलजीत दोसांझ को टैग करते हुए लिखा है कि, यही तो तुम चाहते थे। ये तुम्हारे चेहरे पर तेज थप्पड़ नहीं हुआ क्योंकि तुमने जो चाहा वही हुआ। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, बॉलीवुड में मौजूद गंदगी को तुरंत साफ करने की जरूरत है। मनोरंजन की आड़ में छिपकर आतंकवाद और हिंसा को भड़काने वालों को जेल भेज देना चाहिए। ये दीमक भारत की हड्डियों को खा रहे हैं।

आपको बता दें, गणतंत्र दिवस पर कंगना रनौत ने किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, ”आपको इसे समझाने की आवश्यकता है। पूरी दुनिया आज हम पर हंस रही है। यही चाहिए था ना लोग तुम लोगों को। बधाई हो।” इस ट्वीट के पहले कंगना ने किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा को लेकर ट्वीट के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया था।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments