मां बनने के बाद पहली बार दिखीं अनुष्‍का शर्मा, बेटी के चेकअप के लिए विराट संग पहुंची थीं अस्‍पताल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 22, 2021

मां बनने के बाद पहली बार दिखीं अनुष्‍का शर्मा, बेटी के चेकअप के लिए विराट संग पहुंची थीं अस्‍पताल

 

मां बनने के बाद पहली बार दिखीं अनुष्‍का शर्मा, बेटी के चेकअप के लिए विराट संग पहुंची थीं अस्‍पताल

मां बनने के बाद पहली बार अनुष्‍का शर्मा कैमरे के सामने नजर आईं, अनुष्‍का बांद्रा पहुंची थीं । उनके साथ उनके पति विराट कोहली भी मौजूद थे । दोनों सितारे गुरुवार को अपनी बेटी को लेकर बांद्रा में चेकअप के लिए पहुंचे थे, यहां इन्होंने मीडिया को पोज भी दिए । हालांकि विरुष्‍का के बेबी की झलक पाने के लिए अभी फैंस को इंतजार करना पड़ेगा ।

पहले की तरह फिट दिखीं अनुष्‍का शर्मा
अनुष्‍का ने 10 जनवरी को ही एक बेटी को जन्म दिया है, ऐसे में महज 11 दिन बाद अनुष्‍का जिस लुक में दिखी हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि वो बिलकुल भी नहीं बदली हैं । वो पहले की तरह ही फिट दिखाई दे रही हैं, दरअसल प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्ट्रेस का वजन नहीं बढ़ा था, बेबी बंप के अलावा उनकी बॉडी पर फेस पर कहीं भी एक्‍स्‍ट्रा फैट नजर नहीं आया था ।

कैजुअल लुक में दिखे न्‍यूबी पैरेंट्स
अनुष्‍का शर्मा ने जहां ब्‍लू डेनिम वेयर किया हुआ था तो वहीं विराट कोहली ब्लैक ड्रेस में थे । पैपराजी के रिक्वेस्ट के बाद दोनों सितारों ने साथ में पोज दिया । अनुष्‍का एकदम कंफर्टेबल लग रहीं थीं । हालांकि दोनों की बेटी की झलक लेने में पैपराजी सफल नहीं हो सके । उम्‍मीद है कि कपल जल्‍द ही अपनी नन्‍ही परी की तस्‍वीर भी फैंस के साथ शेयर करेगा ।

विराट ने दी थी खुशखबरी
11 जनवरी को पापा बनने की खुशखबरी देते हुए विराट कोहली ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा था- ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं । अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं।” विराट ने उनकी प्रिविसी के लेकर फैंस से रिक्‍वेस्‍ट की थी ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment