कबीर सिंह’ की नौकरानी ने कपड़े उतारकर करवाया शूट, दिया पॉजिटिव मेसेज, अब हो रही है जमकर तारीफ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 6, 2021

कबीर सिंह’ की नौकरानी ने कपड़े उतारकर करवाया शूट, दिया पॉजिटिव मेसेज, अब हो रही है जमकर तारीफ

 

कबीर सिंह’ की नौकरानी ने कपड़े उतारकर करवाया शूट, दिया पॉजिटिव मेसेज, अब हो रही है जमकर तारीफ

फिल्‍म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के किरदार की मेड का सीन तो सभी को याद होगा, इस रोल को निभाने वाली एक्‍ट्रेस वनिता खरात चर्चा में हैं । ये रोल भले ही छोटा सा था लेकिन फिल्‍म का अहम हिस्‍सा था । फिलहाल वनिता की एक तस्वीर काफी चर्चा में है । वनिता ने अपनी बिना कपड़ों की एक तस्वीर पोस्ट की है और इसके साथ एक इंस्पायरिंग मेसेज भी है।

बॉडी पॉजिटिविटी पर की इंस्‍पायरिंग पोस्‍ट
वनिता खरात ने बिना कपड़ों की एक तस्वीर शेयर की है, उन्‍होंने एक पतंग को सामने रखकर पोज किया है । इस तस्‍वीर के साथ वनिता ने मेसेज लिखा है-  मुझे अपने टैलंट, अपने पैशन, अपने कॉन्फिडेंस पर गर्व है, मुझे अपने शरीर पर गर्व है… क्योंकि मैं मैं हूं…!!! वनिता ने साथ में लिखा है कि आइए इस बॉडी पॉजिटिविटी मूवमेंट में साथ जुड़ते हैं।

पॉपुलर रहा शाहिद के साथ सीन
वनिता खरात एक मराठी एक्ट्रेस हैं। वनिता ने अपने इंस्टा बायो में खुद को कबीर सिंह की पुष्पा लिखा हुआ है । वह फिल्म ‘कबीर सिंह’ में उनकी हाउसहेल्प बनी थीं। शाहिद के साथ उनका कांच के गिलास तोड़ने और फिर भागने वाला सीन काफी पॉपुलर हुआ था। सीन में वह कबीर सिंह से बचकर भागती हैं, फिल्‍म के बाद इस सीन पर काफी मीम्स भी बने थे।

लोग कर रहे हैं पसंद
वनिता की ये लेटेस्ट तस्वीर उन्होंने 1 जनवरी को पोस्ट की थी, जो अब सुर्खियों में आ गई है और पॉजिटिव मेसेज होने के कारण तेजी से वायरल हो रही है। उनके फॉलोअर्स और सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके आत्‍मविश्‍वास की तारीफ की है, हालांकि कई लोगों को कपड़े उतारकर संदेश देने का ये तरीका अच्‍छा नहीं लगा है, वो एक्‍ट्रेस की मॉरल पुलिसिंग करने से पीछे नहीं रहे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment