ड्रग केस: छापेमारी में एनसीबी ने इस अभिनेत्री को किया गिरफ्तार, सप्लायर फरार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 5, 2021

ड्रग केस: छापेमारी में एनसीबी ने इस अभिनेत्री को किया गिरफ्तार, सप्लायर फरार

 

shweta kumari

फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में फैले नशे के कारोबार के सफाये में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जांच की कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए मुंबई के मीरा रोड स्थित एक होटल में छापेमारी की। इस दौरान एजेंसी के अधिकारियों ने एक अभिनेत्री को हिरासत में लिया था, जिसके नाम का खुलासा एजेंसी ने सोमवार को किया। एजेंसी ने यह छापेमारी गत शनिवार को की थी। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान इंडस्ट्री (Industry) में आये ड्रग कनेक्शन (Drug connection) की जांच कर रही एनसीबी की धर पकड़ अभी भी जारी है।

इसी कड़ी में एनसीबी ने बीते शनिवार को एक होटल में छापेमारी कर अभिनेत्री श्वेता कुमारी (Shweta Kumari) को हिरासत में लिया था। अभिनेत्री के नाम का खुलासा खुद एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने किया। बताया जा रहा है कि शनिवार को हिरासत में लेने के बाद सोमवार को अभिनेत्री श्वेता कुमारी (Shweta Kumari) से दिन भर पूछताछ की गयी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि श्वेता से ये पूछताछ  400 ग्राम एमडी के मामले में की जा रहा थी।

शनिवार को हुई थी छापेमारी 

शनिवार को हुई छापेमारी के दौरान अभिनेत्री श्वेता कुमारी (Shweta Kumari) के अलावा ड्रग पैडलर चांद मोहम्मद को भी रंगे हाथों पकड़ा गया था, जबकि ड्रग सप्लायर सईद मौके से फरार हो गया था। इस अभियान में एनसीबी ने 400 ग्राम एमडी के साथ कुछ कैश भी जब्त किया था। अब बात करें श्वेता कुमारी (Shweta Kumari) के फ़िल्मी करियर की तो वह बहुत छोटा रहा है। उन्होंने कुछ गिनी चुनी फिल्मों में ही काम किया है। वह भी सहायक कलाकार के तौर पर।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment