तो क्‍या एरोप्‍लेन में हुई लड़ाई को भूल चुके हैं सुनील ग्रोवर? कपिल शर्मा को लेकर दिया ऐसा बयान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 19, 2021

तो क्‍या एरोप्‍लेन में हुई लड़ाई को भूल चुके हैं सुनील ग्रोवर? कपिल शर्मा को लेकर दिया ऐसा बयान

 

तो क्‍या एरोप्‍लेन में हुई लड़ाई को भूल चुके हैं सुनील ग्रोवर? कपिल शर्मा को लेकर दिया ऐसा बयान

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी टीवी की बेस्‍ट जोड़ी हुआ करती थी, लेकिन कपिल के रवैये ने दर्शकों को इस जोड़ी के एंटरटेनमेंट से महरूम कर दिया । कुछ सालों पहले कपिल ने एरोप्‍लेन में सुनील ग्रोवर के साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी थी कि वो उनसे नाराज हो गए । टीवी के सुपरहिट शो को कुछ समय के लिए बंद तक करना पड़ा । मशहूर गुलाटी का किरदार हमेशा के लिए कपिल के शो से गायब हो गया । लेकिन अब शायद दोनों कलाकारों के बीच बनी खाई कम हो रही है ।

तांडव में सुनील ग्रोवर का अहम किरदार
अमेजन प्राइम की नई वेब सीरीज तांडव में सुनील ग्रोवर अहम किरदार में नजर आ रहे हैं । सैफ अली खान के कैरेक्‍टर के राइट हैंड गुरपाल के किरदार में सुनील जंच रहे हैं । उनका लुक, एक्‍सेन्‍ट दर्शकों को पसंद आ रहा है । सुनील ग्रोवर सीरीज को लेकर इन दिनों कई इंटरव्‍यूज कर रहे हैं । ऐसे ही एक इंटरव्‍यू में कपिल शर्मा को लेकर बात चली तो सुनील ग्रेावर का जवाब हैरान करने वाला था ।

कपिल से नाराज नहीं हो सकता
यहां सुनील ग्रोवर ने कहा कि कपिल इतना ज्यादा फनी है कि उससे नाराज नहीं हुआ जा सकता है । सुनील से जब पूछा गया कि उन्हें कपिल शर्मा की कौन सी बात सबसे ज्यादा पसंद है तो उन्होंने कहा उनकी प्रॉम्पटनेस । गौरतलब है कि, दोनों की लड़ाई के बाद ऐसा नहीं है कि उनकी आपस में कभी बातचीत नहीं हुई । ऑफ द स्क्रीन ये कई बार एक दूसरे से मिले हैं, खास मौको पर एक दूसरे को विशेज भी देते रहे हैं ।

कपिल बहुत फनी है
बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में सुनील ग्रोवर ने बताया कि वह कभी भी कपिल शर्मा से नाराज नहीं हो सकते हैं, जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कपिल को फनी होने को इसकी वजह बताया । सुनील ग्रोवर ने कहा कि वह इतना ज्यादा फनी है कि उससे नाराज नहीं हुआ जा सकता है । दरअसल कपिल शर्मा की प्रॉम्‍प्‍टनेस के तो पूरे बॉलीवुड वाले दीवाने हैं, वह ऑन द स्पॉट किसी सिचुएशन पर पंचलाइन क्रिएट करके लोगों को हंसा देते हैं ।

कपिल ने बताया, मिलते रहते हैं …
आपको बता दें ऐसा ही एक सवाल जब 2020 में कपिल शर्मा से पूछा गया था तो उन्‍होंने कहा था कि – “सुनील पाजी से मुलाकात होती रहती है । हम हाल ही में गुरदास मान की शादी में मिले थे जो कि पंजाब में हुई थी । इसके बाद हम दिल्ली में आयोजित हुई एक शादी में मिले थे।” कपिल ये मानने में जरा भी नहीं झिझकते कि उन्होंने सुनील ग्रोवर से बहुत कुछ सीखा है । कपिल भविष्य में मौका मिलने पर उनके साथ काम करने के भी इचछुक हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment