काजोल की अजय देवगन से शादी के खिलाफ थे उनके पिता, दिग्‍गज एक्ट्रेस ने अब किया वजह का खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 14, 2021

काजोल की अजय देवगन से शादी के खिलाफ थे उनके पिता, दिग्‍गज एक्ट्रेस ने अब किया वजह का खुलासा

 

काजोल की अजय देवगन से शादी के खिलाफ थे उनके पिता, दिग्‍गज एक्ट्रेस ने अब किया वजह का खुलासा

काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के सक्‍सेसफुल कपल्‍स में से एक हैं, दोनों की जोड़ी फिल्‍मी पर्दे पर कमाल लगती है । दोनों के साथ को 20 साल का समय हो गया है । इनकी शादी के 22 साल पूरे होने को है । लेकिन बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि काजोल की शादी से उनके पिता बेहद नाराज थे, वो नहीं चाहते थे कि काजोल अजय देवगन से शादी करें । लेकिन काजोल की मां तनुजा उनके फैसले में उनके साथ थीं ।

एक्‍ट्रेस ने किया खुलासा
इसमें कोई दो राय नहीं कि काजोल और अजय देवगन की मैरिड लाइफ बेहतरीन चल रही है, दोनों एक दूसरे को बहुत अच्‍छे से समझते हैं । इस कपल के दो बच्‍चे हैं, नीसा और युग । दोनों ही पैरेंट्स के मोर्चे पर भी बेहतरीन तरीके से का कर रहे हैं । शादी होने के बाद भी काजोल फिल्मों में पूरी तरह से एक्टिव रही हैं, हाल ही में काजोल ने एक न्‍यूज पोर्टल से बात करते हुए अपनी शादी को लेकर एक खुलासा किया है ।

पिता की मर्जी के खिलाफ शादी
काजोल ने बताया कि उनके पिता शोमू मुखर्जी उनकी शादी के खिलाफ थे, लेकिन वो अजय देवगन के नहीं बल्कि उनके सिर्फ 24 साल की उम्र में शादी करने के फैसले के खिलाफ थे। उनके पिता चाहते थे कि शादी से पहले काजोल और काम करें, अपनी और पहचान बना लें ।

मां ने दिया साथ
हालांकि काजोल के फैसले पर उनकी मां तनुजा ने उनका पूरा साथ दिया था।उनकी मां को अजय देवगन पसंद थे और वो काजोल का साथ देना चाहती थीं । काजोल ने बताया कि उनकी मां ने कहा था कि उन्हें अपने दिल की बात सुननी चाहिए। अजय देवगन और काजोल ने 24 फरवरी 1999 को शादी कर ली थी। इस साल वह शादी के 22 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन करेंगे।

त्रिभंग के लिए चर्चा में काजोल
वर्क फ्रंट पर बात करें तो काजोल की फिल्म ‘त्रिभंग’ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है । फिल्‍म 3 औरतों के इर्द गिर्द घूमती है, मां-बेटी के एक अनूठे रिश्‍ते को इसमें दिखाया गया है । काजोल की लास्‍ट रिलीज तानाजी रही, इस फिल्‍म को लोगों का जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला । फिल्‍म ने बंपर कमाई की ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment