गजबः हर दिन कुत्ते का पेशाब पीती है ये खूबसूरत लड़की, वजह कर देगी हैरान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 12, 2021

गजबः हर दिन कुत्ते का पेशाब पीती है ये खूबसूरत लड़की, वजह कर देगी हैरान

 

America-girl-drink-dog-urine-for-glowing-skin

सेहत और खूबसूरत को हमेशा जवां और फिट रखने के लिए एक से बढ़कर एक नुस्खे अपनाएं जाते हैं. लड़का हो या लड़की आज के दौर में हर कोई खुद को मेंटेन रखना चाहता है और इसके लिए कई तरह के घरेलू उपाय व कॉस्मेटिक्स आजमाते हैं. जिससे वह अच्छे दिखें. हालांकि, लड़कियां इस मामले में थोड़ी आगे रहती हैं और अपनी खूबसूरती के लिए सिर्फ पैसे ही खर्च नहीं करती बल्कि तमाम तरह के रिस्क भी उठाती हैं. कुछ लड़कियां तो सुंदर दिखने के लिए ऐसा कुछ कर जाती हैं जिसे सुनकर लोग भी सोच में पड़ जाते हैं. ऐसी ही एक लड़की से हम आपको मिलवाएंगे जो हर रोज कुत्ते का पेशाब (Dog Urine) पीती है.

रोज पीती हैं कुत्ते का पेशाब
सुनकर जोर का झटका जरूर लगेगा, लेकिन सच है. ये लड़की अपनी स्किन को दमकाने के लिए हर दिन कुत्ते का पेशाब पीती है. जिससे स्किन का ग्लो मेंटेन रहे. इस लड़की का नाम है लीना जो अमेरिका (America) की रहने वाली हैं. लीना का कहना है कि अधिकतर लोग उससे उसकी सुंदर-सौम्य त्वचा का राज पूछते हैं क्योंकि
girl drink dog urine
उसके चेहरे में ना तो कोई दाग-धब्बा है और ना ही स्किन रुखी है. बल्कि उसकी स्किन काफी ग्लो करती है और इस ग्लो का राज है कुत्ते का पेशाब. लीना ने जब अपनी खूबसूरती पर इस तरह का राज लोगों को बताया तो लोग दंग रह गए और यकीन नहीं किया.

कैंसर के इलाज में मददगार
लीना का कहना है कि कुत्ते के पेशाब में विटामिन ए, विटामिन ई और कैल्शियम के गुण मौजूद होते हैं और वह नियमित रूप से अपने कुत्ते का पेशाब पीती हैं.
girl drink dog urine for glowing skin
लीना की मानें तो कुत्ते का पेशाब कैंसर के इलाज (Cancer Treatment) में काफी मददगार साबित होता है. इसके नियमित सेवन से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से बचा जा सकता है.

खूबसूरती की दुनियाभर में चर्चा
लीना बताती हैं कि उनके चेहरे पर काफी पिंपल्स थे और जब उन्होंने पहली बार कुत्ते का पेशाब पिया तो अजीब सा लगा. मगर फिर आदत में शामिल हो गया. इसको पीने से उन्हें कुछ ही दिनों में फर्क दिखने लगा और चेहरे के पिंपल्स पूरी तरह ठीक हो गए. कुत्ते का पेशाब पीने के बाद उनका चेहरा काफी निखर गया और अब लीना की खूबसूरती की चर्चा दुनियाभर में हो रही है.

लीना ने बताया कि वह अपने कुत्ते को पार्क में लेकर जाती हैं और उसके यूरिन को स्टोर करती हैं. इसके बाद उसे पीती हैं. लीना का ये अजोबीगरीब नुस्खा लोगों के लिए जितना हैरान करने वाला है उतनी ही खूबसूरत लीना हैं. लीना के इस नुस्खे की चर्चा दुनियाभर में है और देखने में लीना वाकई बहुत सुंदर लगती हैं.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment