ममता बनर्जी के परिवार में बगावत, भाई ने दिये बीजेपी ज्वाइन करने के संकेत! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 14, 2021

ममता बनर्जी के परिवार में बगावत, भाई ने दिये बीजेपी ज्वाइन करने के संकेत!

 

ममता बनर्जी के परिवार में बगावत, भाई ने दिये बीजेपी ज्वाइन करने के संकेत!

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के परिवार में बगावत की आहट सुनाई देने लगी है, टीएमसी प्रमुख के भाई कार्तिक बनर्जी लगातार मीडिया में वंशवाद की राजनीति खत्म करने पर जोर देते रहे हैं, उन्होने राजनीति में आने के भी संकेत दिये हैं, कार्तिक ने बुधवार को एबीपी न्यूज के रिपोर्टर से कहा कि जिसमें काबिलियत है, उसे ही राजनीति में आना चाहिये, मैं ममता बनर्जी का भाई हूं, जो अच्छा है उसे ही चुनना चाहिये।

बीजेपी में शामिल होंगे?
उनसे पूछा गया कि क्या बीजेपी में शामिल होंगे, तो उन्होने कहा सरकार आएगी और जाएगी, भाजपा आएगी और कोई आएगा, हमें ऋषि मुनि ने जो बोला नेताजी सुभाष चंद्र बोस, स्वामी विवेकानंद, रविन्द्रनाथ टैगौर या जो आदर्श हैं, हमें उनके पथ का स्मरण करना होगा, एबीपी के मुताबिक कार्तिक बनर्जी ने कहा कि राज्य में बाहरी बनाम बंगाल का कोई मुद्दा नहीं है, फिर पूछने पर कि क्या वो बीजेपी में शामिल होंगे, उन्होने कहा कि मैं किसी भी पार्टी में शामिल हो सकता हूं।

टीएमसी खेमे में खलबली
आपको बता दें कि हाल ही में गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे पर टीएमसी के कद्दावर नेता शुभेन्दु अधिकारी समेत कई विधायक बीजेपी में शामिल हुए हैं, Amit shah adhikariअधिकारी ममता के करीबी तथा मंत्री रहे थे, टीएमसी से इस्तीफा देने के बाद उन्होने ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, दोनों ओर से लगातार बयानबाजी हो रही है।

ये नेता भी बीजेपी में शामिल
शुभेन्दु अधिकारी की तरह ही बर्द्धमान पूर्व लोकसभा सीट से दो बार के सांसद तथा टीएमसी नेता सुनील मंडल ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया था, amit shah41अमित शाह की रैली में टीएमसी एमएलए बनश्री मैती, शीलभद्र दत्ता, बिश्वजीत कुंडू, शुक्र मुंडा तथा सैकत पांजा भी बीजेपी में शामिल हो गये हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment