कॉमेडियन ने उड़ाया सुशांत सिंह राजपूत का मजाक, पड़ गए लेने के देने, फैंस ने खूब सुनाया - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 14, 2021

कॉमेडियन ने उड़ाया सुशांत सिंह राजपूत का मजाक, पड़ गए लेने के देने, फैंस ने खूब सुनाया

 

कॉमेडियन ने उड़ाया सुशांत सिंह राजपूत का मजाक, पड़ गए लेने के देने, फैंस ने खूब सुनाया

कॉमेडियन डेनियल फर्नांडीज ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है । डेनियल ने सुशांत की मौत को लेकर एक स्टैंड अप कॉमेडी की थी, जिसकी वजह से उनके फैंस बेहद नाराज हो गए हैं । डेनियल का एक वीडियो 11 जवनरी को ऑन्‍लाइन शेयर किया गया था, वीडियो में कॉमेडियन ने सुशांत की मौत पर मचे मीडिया के हंगामे और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ हुए व्यवहार पर तंज कसा था ।

वीडियो पर आपत्ति
डेनियल का ये वीडियो सामने आया तो खुद को सुशांत सिंह राजपूत का फैंस कहने वाले लोगों ने इस वीडियो पर आपत्ति जताई । जिसके बाद डेनियल को इंस्टाग्राम पर बयान जारी कर माफभ्‍ मांगनी पड़ी । डेनियल ने अपने कुछ शब्‍दों को एक फैक्चुअल एरर बताया । डेनियल की कॉमेडी को लेकर सोशल मीडिया पर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है ।

फैंस ने सुनाई खरी खोटी
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा है – “यह बहुत ही दुखद है कि स्टैंड अप कॉमेडी के नाम पर एक शोकपूर्ण घटना पर जोक्स बनाए जा रहे हैं. डिस्लाइक और ये वीडियो सुशांत राजपूत की मौत पर एक जोक है.” ऐसे कई और कमेंट कॉमेडियन को किए गए हैं । संवेदनहीन होकर मौत का मजाक उड़ाने के लिए फैंस उन्‍हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं ।

डेनियल ने लिखा
वहीं डेनियल ने अपने माफीनामा में लिखा- “मेरे हाल ही के एक स्टैंड-अप वीडियो से दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के फैंस आहत हुए हैं, कई लोगों ने मुझे माफी मांगने के लिए कहा है और मैं माफी मांगने के लिए सहमत हूं. बतौर कॉमेडियन मेरा सिर्फ एक ही मकसद होता है आपको एंटरटेन करना और हंसाना, लेकिन कभी-कभी इन कोशिश के चक्कर में यह संभव है कि मैं कोई गलत प्रतिक्रिया दे सकता हूं.” डेनियल ने आगे लिखा,”जैसा कि कहा जा रहा है, मैं अपनी गलती को मानता हूं. मैंने कहा कि रिया को उनके आरोपों से बरी कर दिया गया है. ये पूरी तरह से गलत है. वह जमानत पर छूटी हैं. किसी अजीब वजह से, पुणे के शो में, मैंने गलती से ‘बरी’ शब्द इस्तेमाल कर दिया. यह निश्चित रूप से नहीं कह सकता कि मैंने इसे कैसे लिखा या कहीं और भी परफॉर्म किया है. मैं इस वीडियो को वापिस लेता हैं और जिनकी भावनाएं आहत हुईं हैं, उनसे माफी मांगता हूं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment