सुशांत ने कैसे मनाया था बीते साल अपना जन्मदिन?, मुंबई छोड़ गये थे इस खास जगह पर! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 22, 2021

सुशांत ने कैसे मनाया था बीते साल अपना जन्मदिन?, मुंबई छोड़ गये थे इस खास जगह पर!

 

सुशांत ने कैसे मनाया था बीते साल अपना जन्मदिन?, मुंबई छोड़ गये थे इस खास जगह पर!

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आज 35वां जन्मदिन है, हालांकि अब एक्टर हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें और काम सभी का दिल बहला रही है, सुशांत के तमाम फैंस आज के दिन उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं, चांद सितारों से बात करने वाला ये कलाकार फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा अपने परिवार के करीब रहता है, ये बात कम ही लोगों को मालूम हो कि एक्टर ने अपना आखिरी जन्मदिन भी परिवार के साथ ही मनाया था।

बहनों के साथ मस्ती

सुशांत सिंह राजपूत को बड़ी-बड़ी फिल्मी पार्टियों में जाने का शौक नहीं था, ऐसे में वो अपने करीबी दोस्तों तथा परिवार वालों के साथ ही क्वालिटी टाइम स्पेंड किया करते थे, अपने आखिरी जन्मदिन पर सुशांत ने अपनी बहनों के साथ खूब मस्ती की थी, बताया जाता है कि अपने आखिरी जन्मदिन पर एक्टर चंडीगढ में थे, वहां उन्होने अपनी बहनों के साथ ना सिर्फ जन्मदिन सेलिब्रेट किया, बल्कि उन्होने पूजा अर्चना भी की थी।

भगवान को याद
सुशांत भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त थे, उनके कई ऐसे वीडियोज वायरल हुए, जिसमें वो शिव की भक्ति में लीन दिखे, ऐसे में अपने जन्मदिन के मौके पर भी सुशांत ने पहले भगवान को याद किया था, वायरल वीडियो में सुशांत जोर-शोर से भजन-कीर्तन कर रहे थे, वहीं दूसरे वीडियो में वो अपनी बहनों संग हंसी मजाक करते दिखे, वो अपनी बहनों के साथ कोई मजेदार किस्सा शेयर कर रहे थे।

बहन ने मनाया जन्मदिन
वैसे भले सुशांत इस दुनिया में नहीं हों, लेकिन आज भी उनकी बहन ने अपने इकलौते भाई का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है, श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि उन्होने सुशांत का एक और सपना पूरा कर दिया है, उन्होने सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड का गठन किया है, वहीं केदारनाथ फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने भी एक्टर के जन्मदिन पर 1000 पेड़ लगाने का प्रण लिया है, ये भी सुशांत का एक सपना था जो पूरा नहीं हो पाया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment