हाथी पर फेंकी जलती हुई छड़ी, झुलसकर हुई मौत, सोशल मीडिया पर उठी इंसाफ की मांग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 23, 2021

हाथी पर फेंकी जलती हुई छड़ी, झुलसकर हुई मौत, सोशल मीडिया पर उठी इंसाफ की मांग


 नई दिल्ली। तमिलनाडु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में 40 वर्ष के हाथी पर कुछ लोगों जलती हुई छड़ी फेंक दी। इस अमानवीय कृत की वजह से हाथी बुरी तरह से झुलस गया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो देखकर काफी भावुक हो रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द और सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। घटना के दो दिन बाद ही हाथी की मौत हो चुकी है। ट्विटर पर हाथी को इंसाफ दिलाने के लिए #ElephantDeath चल रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोग हाथी को दूर करना चाह रहे हैं और उनके पास जलती हुई छड़ी है। इस बीच किसी ने जलती हुई छड़ी हाथी के ऊपर ही फेंक दी। जो हाथी के सर लगी और उसका सिर जलने लगा। देखते ही देखते हाथी छटपटाने लगा और इधर से उधर भागने लगा। घटना को लेकर अधिकारियों का कहना है कि, नीलगिरी के मसीनागुड़ी में हाथी खाने की तलाथ में था जो भटक गया था। वो करीब दो महीने पहले से ही घायल था। इसकी जानकारी उसकी मौत के बाद सामने आई अटॉप्सी की रिपोर्ट हुई है। हाथी की पीठ पर कई जख्म थे और आग की वजह से उसका कान जल गया था।

इस बात की भी जानकारी सामने आ रही है कि, हाथी लगभग दो माह पहले जला था। जब वो मुदुमलाई टाइगर रिजर्व जोन से भटककर रिहायशी इलाके में पहुंच गया था। वीडियो में कुछ लोग हाथी को जलती हुई छड़ी से डराने की कोशिश करते हैं। वो आग से डरते हुए पीछे हटता भी लेकिन अचानक किसी ने जलती हुई छड़ी उसे पर फेक दी। इस दौरान उसका कान जलने लगता है और वो दर्द से दो बार चिंघाड़ते हुए वहां से भाग जाता है।

No comments:

Post a Comment