पड़ोसन से मिलने के लिए राजमिस्त्री ने खोद रखी थी सुरंग, पति को ऐसे चला पता - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 1, 2021

पड़ोसन से मिलने के लिए राजमिस्त्री ने खोद रखी थी सुरंग, पति को ऐसे चला पता


प्रेमिका से मिलने के लिए लोग कुछ भी कर जाते हैं। लेकिन मैक्सिको के टियूआना शहर से ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। यहां के एक राजमिस्त्री (अल्बर्टो) का अपनी शादीशुदा पड़ोसन से अफेयर चल रहा था। राजमिस्त्री खुद भी शादीशुदा है, बावजूद इसके उसका पड़ोसन से इश्क चल रहा है। अल्बर्टो पड़ोसन के इश्क में इस कदर डूबा कि उसके घर में दाखिल होने के लिए एक सुरंग खोद डाली। इसी सुरंग से वह चुपचाप पड़ोसन के घर में दाखिल होता और फिर दबे पांव बाहर भी निकल आता। लेकिन एक दिन धोखा हो गया और पामेला के पति ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। अल्बर्टो सुरंग से भागने में तो सफल हो गया लेकिन इस घटना में सुरंग का पर्दाफाश हो गया।

एक रिपोर्ट के अनुसार इस अफेयर का खुलासा उस वक्त हुआ जब राजमिस्त्री का पति जॉर्ज जो पेशे से सिक्योरिटी गार्ड है अपने काम से लोटकर जल्दी घर आया गया। अचानक घर पहुंचने से उसने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। इस दौरान जॉर्ज ने देखा कि अल्बर्टो एक काउच के पीछे छिपा और अचानक गायब हो गया। जॉर्ज ने अल्बर्टो को बेडरूम के हर कोने में तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। लेकिन अल्बर्टो के अचानक गायब होने की बात जॉर्ज के समझ में नहीं आ रही थी। इसलिए उसने घर की पड़ताल करनी शुरू कर दी।

इस पड़ताल के दौरान उसे काउच के नीचे एक सुरंग दिखाई दी। जॉर्ज सुरंग में उतर गया और बढ़ते हुए वह सीधे अल्बर्टो के घर पहुंच गया। लोकल मीडिया खबरों की मानें तो सुरंग को काफी अच्छे से तैयार किया गया था। पकड़े जाने के बाद अल्बर्टो ने जॉर्ज से माफी मांगते हुए इस बात को अपनी पत्नी से न कहने की अपील की। लेकिन जॉर्ज नहीं माने, जिससे दोनों के बीच झगड़ा हो गया और यह बात सार्वजनिक हो गई।

No comments:

Post a Comment