जानिए कितने करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक है भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज जडेजा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 22, 2021

जानिए कितने करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक है भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज जडेजा


Ravindra-Jadeja-1Ravindra Jadeja Assets: विश्वकप 2019 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला गया था। जिसमे न्यूज़ीलैंड की टीम ने भारतीय टीम को हराकर विश्वकप 2019 के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। आपको बता दें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूज़ीलैंड की टीम ने 50 ओवर में कुल 239 रन बनाए थे। वही इस सामान्य से लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय महज 221 रन पर ही आल आउट हो गयी थी।

आपको बता दें लक्ष्य का पीछा का करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब हुई थी। महज 5 रन के स्कोर पर भारतीय टीम के 3 खिलाड़ी पवेलियन लौट चुके थे। जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी और जडेजा ने बेहतरीन साझेदारी करते हुए भारतीय टीम को लक्ष्य के करीब पहुँचाया था। लेकिन वह भारतीय टीम को जीत नही दिला पाए थे। (Ravindra Jadeja Assets)

.com/proxy/

आपको बता दें इस मुकाबले में भारतीय टीम की ओर से सबसे बेहतरीन प्रदर्शन जडेजा ने ही किया था। पहले गेंदबाजी करते हुए जडेजा ने 10 ओवर में महज 39 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। साथ ही बल्लेबाजी में भी मात्र 59 गेंद पर 77 रन की विस्फोटक पारी खेली थी। जडेजा के इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। (Ravindra Jadeja Assets)

इसलिए आज हम आपको भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज जडेजा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले है। आपको बता दें जडेजा ने साल 2009 में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम में अपना डेब्यू किया था।

.com/proxy/

वही जडेजा साल 2008 में विराट कोहली की कप्तानी में अंडर 19 विश्वकप जीतने वाली टीम के सदस्य भी रह चुके हैं। साथ ही जडेजा के निजी जीवन की बात करे। तो वह अपना जीवन राजाओं की तरह जीते है। वही जडेजा की कुल सम्पत्ति की बात की जाए। तो अंग्रेजी वेबसाइट स्पोर्टस कीड़ा की रिपोर्ट के अनुसार जडेजा कुल 45.2 करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक है। (Ravindra Jadeja Assets)

आपको बता दें जडेजा कई लग्ज़री कार के मालिक हौ साथ ही उन्हें घोड़ो की सवारी करने का भी बहुत शौक है। वही जडेजा को हर साल आईपीएल खेलने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से 7 करोड़ रुपए सैलरी भी मिलती है।

Source- Sportsgaliyara.com

No comments:

Post a Comment