अमिताभ से लेकर दीपिका तक, जानिए ये सेलेब अपने बॉडीगार्ड्स को कितनी सैलरी देते हैं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 14, 2021

अमिताभ से लेकर दीपिका तक, जानिए ये सेलेब अपने बॉडीगार्ड्स को कितनी सैलरी देते हैं

   

अमिताभ से लेकर दीपिका तक, जानिए ये सेलेब अपने बॉडीगार्ड्स को कितनी सैलरी देते हैं

बॉलीवुड में कई सितारें हैं जो अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड्स रखते हैं, इसके लिए वो उन्हें करोड़ों की सैलरी देते हैं । बॉडीगार्ड के मामले में सलमान खान के शेरा से तो सभी वाकिफ हैं, सलमान जहां जाते हैं शेरा वहां उनके साथ नजर आते हैं । जब आप ये जानेंगे कि सलमान शेरा को हर महीने 16 लाख के करीब तनक्ष्‍वाह देते हैं तो जरूर आपके होश उड़ जाएंगे । बहरहाल सिर्फ सलमान ही नहीं कई दूसरे सितारे भी बॉडी गार्ड रखते हैं, जिनकी सैलरी आपको जरूर हैरान कर देगी ।

अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जहां भी जाते हैं उनके 
बॉडीगार्ड जीतेंद्र शिंदे उनके साथ ही रहते हैं । फिर बिग बर चाहें इंटरव्यू के लिए जा रहे हों, घर पर हों या फिर शूटिंग हो, जीतेंद्र बिग बी के साथ साए की तरह बने रहते हैं । अपनी सुरक्षा की जिम्‍मेदारी लेने वाले जीतेन्‍द्र शिंदे को बिग बी उन्हें सालाना 1.2 करोड़ की सैलरी देते हैं ।

शाहरुख खान
बॉलीवुड के किंग खान के साथ भी हर पल उनके बॉडीगार्ड 
रवि सिंह रहते हैं । बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जैसे खुद हैं हैं वैसे ही उनके बॉडीगार्ड सबसे ज्यादा पगार लेने वाले बॉडीगार्ड्स में शुमार हैं, शाहरुख रवि सिंह को हर साल 2.5 करोड़ देते हैं ।
सलमान खान
वहीं बॉलीवुड के दबंग सलमान के साथ हमेशा शेरा
 दिखाई देते हैं, शेरा सलमान को अपना मालिक कहते हैं । सलमान उन्हें सालाना 2 करोड़ की सैलरी देते हैं ।

दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं दीपिका 
पादुकोण । उनके साथ भी उनके बॉडीगार्ड जलाल हमेशा रहते हैं । दीपिका, जलाल को राखी भी बांधती हैं । अपने बॉडीगार्ड जलाल को दीपिका 80 लाख रुपए हर साल सैलरी देती हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment