अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक हुईं मलाइका, तस्‍वीर की शेयर तो करीना कपूर ने पूछ डाला ऐसा सवाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 2, 2021

अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक हुईं मलाइका, तस्‍वीर की शेयर तो करीना कपूर ने पूछ डाला ऐसा सवाल

 

अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक हुईं मलाइका, तस्‍वीर की शेयर तो करीना कपूर ने पूछ डाला ऐसा सवाल

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर छाए हुए हैं , दोनों नये साल का जश्न मनाने के लिए इन दिनों गोवा में हैं । मलाइका और अर्जुन, उनकी बहन अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील लदाक के घर पर रुके हुए हैं । इस आलीशान घर की तस्‍वीरें भी अर्जुन कपूर ने पिछले दिनों शेयर की थीं । गोवा से न्‍यू ईयर वेकेशन की तस्‍वीरें मलाइका लगातार ही शेयर कर रही हैं, लेकिन अब जो तस्‍वीर आई है वो बहुत ही खास है । इस पर करीना का कमेंट चर्चा में है ।

मलाइका ने शेयर की रोमांटिक तस्‍वीर
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, दोनों ही अकसर अपनी तस्‍वीरें साझा करते रहते हैं । गोवा से पहली बार नए साल के मौके पर मलाइका ने अर्जुन के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है । मलाइका ने नए साल के मौके पर ये फोटो शेयर की है । दोनों इस तस्‍वीर में एक दूसरे से सिर मिलाए हुए हैं और कैमरे की ओर देख रहे हैं ।

करीना का कमेंट
मलाइका ने अर्जुन के साथ जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो दोनों एक दूसरे के बेहद करीब नजर आए हैं, बाहों में बाहें डाले ये जोड़ी फैन्‍स को पसंद आ गई है । तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, “ये एक नई सुबह है, ये एक नया दिन है, ये एक नया साल है.” इसी तस्वीर पर करीना कपूर खान ने सवाल पूछते हुए कमेंट किया, “मेरे दो फेवरेट्स, मेन्यू में क्या है आज?”

ढेरों लाइक्‍स और कमेंट
करीना ही नहीं बल्कि मलाइका और अर्जुन की इस तस्वीर पर कृति सेनन, संजय कपूर, महीप कपूर, भावना पांडेय जैसे कई करीबी दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं । इसके अलावा हज़ारों फैंस भी दोनों की इस खास तस्वीर पर दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं । इस फोटो को लाखों लाइक्‍स मिल चुके हैं । दोनों ही इस साल शादी करने के मूड में है, फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment